जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क खुदाई के दौरान इनकमिंग फीडर ब्लास्ट, 24 घंटे से 40 गांव की बिजली आपूर्ति ठप
बनौली बिजली उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्र के कई गांव में शनिवार से बिजली आपूर्ति ठप्प होने से हाहाकार मचा है। सड़क खुदाई के दौरान इनकमिंग फीडर ब्लास्ट हो जाने के कारण विद्युत आपूर्ति ठप्प है।
 

सड़क खुदाई के दौरान इनकमिंग फीडर ब्लास्ट

24 घंटे से 40 गांव की बिजली आपूर्ति ठप
 

चंदौली जिले के बनौली बिजली उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्र के कई गांव में शनिवार से बिजली आपूर्ति ठप्प होने से हाहाकार मचा है। सड़क खुदाई के दौरान इनकमिंग फीडर ब्लास्ट हो जाने के कारण विद्युत आपूर्ति ठप्प है। विभागीय कर्मचारियों के काफी प्रयास के बाद समस्या मिलने पर आपूर्ति बहाल करने में विभागीय कर्मी जुटे है।

आप को बता दें कि बनौली बिजली उपकेंद्र क्षेत्र के बसनी व बनौली फीडर से सम्बंधित करीब 40 गांव की आपूर्ति पूरी तरह से ठप्प है। जिस कारण से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। क्षेत्र के सदलपुरा, कोरी, धमिना, तारापुर, कचमन सहित कई गावों की आपूर्ति बाधित होने से लोगो को विभिन्न समस्यायों का सामना करना पड़ा। जहां जलापूर्ति बाधित हो गई तो वही तो वही छोटे-मोटे कुटीर उद्योग धंधे भी पूरी तरह से बंद हो गए। 

इतना ही नहीं शाम के अंधेरे में पूरी तरह से सियापा छाया हुआ है ठंड के मौसम में जहां शाम होते ही पूरी तरह अंधेरा हो जा रहा है वहीं विद्युत आपूर्ति नहीं होने के कारण लोगों को चोरी का भी भय सताने लग रहा है।


 हालांकि विभागीय जे ई जयप्रकाश ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद गड़बड़ी मिलने पर विद्युत तार को बदल कर शीघ्र तकनीकी गड़बड़ियों को दूर कर दिया जाएगा।