जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले में धूमधाम से मनाया गया आम आदमी पार्टी का 9 वां स्थापना दिवस

चंदौली जिले में आम आदमी पार्टी का 9वां स्थापना दिवस जनपद चंदौली के कैली रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर धूमधाम से केक काटकर मनाया गया ।

 
 आम आदमी पार्टी का 9 वां स्थापना दिवस  

चंदौली जिलए में आम आदमी पार्टी का 9वां स्थापना दिवस जनपद चंदौली के कैली रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर धूमधाम से केक काटकर मनाया गया ।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव व जनपद चंदौली के प्रभारी देव कांत वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी संविधान की रक्षक है, आम आदमी पार्टी का जन्म आज ही के दिन कांस्टीट्यूशन क्लब दिल्ली में हुआ था, जब अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की स्थापना हुई । इसमें अन्ना आंदोलन से निकले ढेर सारी साथी मौजूद थे। जिसमें मैं भी उपस्थित था, यह मेरे लिए गर्व की बात है। जिलाध्यक्ष जितेंद्र खरवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी आज पूरे 9 साल की हो गई है, आज संविधान दिवस भी है और उसी संविधान की रक्षा करने के लिए हम लोग दिल में संकल्पित हैं।

AAP 9th Foundation Day Celebration


 इस अवसर पर जिला प्रवक्ता और वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की सबसे तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है । इसने कम समय में इतने बड़े मुकाम हासिल की हैं, जो किसी अन्य राजनैतिक दल ने नहीं हासिल किया था। आज आम आदमी पार्टी के देश में 83 विधायक हैं  संसद में 4 सांसद हैं और पार्टी उत्तर प्रदेश गोवा, उत्तराखंड और पंजाब में मजबूती से चुनाव लड़ रही है।

 इस अवसर पर दयाराम ने कहा की भारत का संविधान ऐसा है जिसमें दलितों वंचितों को भी बराबरी का दर्जा हासिल है प्रवीण चौबे ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी में दिल्ली में ढेर सारे काम किए हैं जिससे हमारा सर फक्र से ऊंचा हो जाता है।

AAP 9th Foundation Day Celebration


 इस अवसर पर देव कांत वर्मा ,जितेंद्र खरवार, संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, प्रमोद मौर्या , प्रवीण चौबे, डॉ दयाराम, साजिद अंसारी, मोहम्मद सुलेमान, अर्चना पांडेय, राजेश यादव ,अजीत कुमार यादव, राम जनम, रफीक अंसारी,  आशीष मिश्रा, पवन चतुर्वेदी, मोइनुद्दीन, जितेंद्र सोनकर , विकास कुमार सहित ढेर सारे कार्यकर्ता मौजूद रहे।