जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सिद्धपीठ धाम, खड़ान, धानापुर, कमालपुर सहित गँवई चट्टी बाजारों में अलाव का प्रबंध कराएं SDM - अंजनी सिंह
अंजनी सिंह ने एसडीएम सकलडीहा से टेलीफोनी वार्ता कर खड़ान सिद्धपीठ तपोभूमि सहित गँवई चट्टियों प्रमुख बाजारों क्षेत्रीय इलाकों में तत्काल अलाव का प्रबंध कराने की माँग किया है।
 
बाजारों में अलाव का प्रबंध कराएं SDM - अंजनी सिंह
 


चंदौली जिले के समाजवादी चिंतक जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह ने एसडीएम सकलडीहा से टेलीफोनी वार्ता कर खड़ान सिद्धपीठ तपोभूमि सहित गँवई चट्टियों प्रमुख बाजारों क्षेत्रीय इलाकों में तत्काल अलाव का प्रबंध कराने की माँग किया है।


सिंह ने कहा कि धानापुर ब्लॉक मुख्यालय एवं थाना मुख्यालय है क्षेत्र की जनता प्रतिदिन खड़ान के रास्ते मुख्यालय जाने आने का काम करती है । इस समय सर्दी का पीक पीरिएड है खड़ान में तपोभूमि के किनारे सड़क पर यात्री हाल भी निर्मित है जहाँ आने जाने वाले राहगीर रुकते हैं । साथ ही बाबा प्रसन्नदास जी की तपोभूमि समाधी पर दर्शन पूजन भी करते हैं । कमालपुर, नौरंगाबाद, कवई पहाड़पुर, शहीद गाँव, अहिकौरा, रामरजाय, बूढ़ेपुर, हिंगुतर, सीतापोखरी क्षेत्रीय गाँवों की गवई एवं प्रमुख बाजार हैं । इन चट्टियों बाजारों में लोगों का प्रतिदिन काफी संख्या में आना जाना रहता है इन सभी जगहों पर अलाव का प्रबंध होने से राहगीरों क्षेत्र की आने जाने वाली जनता सबको काफी सहूलियत मिलेगी । साथ ही सर्दी से बचाव भी होगा ।


कहा माननीय सांसद विधायक को हमारे माँग करने से पहले ही इस बात का ख्याल होना चाहिए था लेकिन सच्चाई यही है कि माननीय जी लोगों व भाजपा नेताओं को जनता की सुविधाओं जरूरतों का ख्याल ही नहीं है । सर्दी का एहसास ही नहीं है। 


सपा नेता अंजनी सिंह ने जनप्रतिनिधियों का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए सकलडीहा तहसील प्रसाशन से अलाव का तत्काल प्रबंध कराएं जाने की मांग किया है ताकी लोगों को उचित मदद मिल सके।