जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बूथ लेवल पर काम करके अपना जनाधार बढ़ा रही हैं दर्शना सिंह, कई लोगों पार्टी में शामिल
चंदौली जिले में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह भी काफी एक्टिव हैं और वह भी विधानसभा के चुनाव की तैयारी कर रही हैं।
 

बूथ लेवल पर काम

अपना जनाधार बढ़ा रही हैं दर्शना सिंह

कई लोगों पार्टी में शामिल
 

चंदौली जिले में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह भी काफी एक्टिव हैं और वह भी विधानसभा के चुनाव की तैयारी कर रही हैं। भाजपा नेता ने रविवार को भिसौड़ी ग्राम में बूथ संख्या 30 पर सदस्यता अभियान चलाकर बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलवाने का काम किया और उम्मीद जतायी कि 2022 में भाजपा की एकबार फिर सरकार बनने जा रही है। 

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से प्रभावित हो कर लोग बड़े उत्साह के साथ पार्टी से जुड़ रहे हैं। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से संचालित की जा रही लोक कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं का लाभ बिना किसी भेद-भाव के सर्वसमाज को मिल रहा है। इससे लोगों का विश्वास भाजपा सरकार के प्रति बढ़ रहा है। 

लोगों के विश्वास व भरोसे को देखकर लगता है कि 2022 में योगी व 2024 मे एकबार फिर से मोदी की सरकार आएगी और इसी तरह से विकास योजनाओं का लाभ लोगों को मिलता रहेगा।

इस मौके पर श्यामनारायण सिंह, विनोद पटेल, राजेंद्र गौंड़, मुनीर अतरो, कृष्णा शर्मा, विराट झा, जुल्फिकार, सीमा देवी, महेश भारती, अर्चना पटेल आदि उपस्थित रहे।