जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक सुशील सिंह योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए लगवा रहे हैं कैंप, मौके पर मिलेगा लाभ
सैयदराजा विधायक के निर्देश पर गुरुवार के दिन बहेरी ग्राम सभा में जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक दिवसीय कैम्प लगाया गया
 

विधायक सुशील सिंह दिलाएंगे योजनाओं का लाभ

लगवा रहे हैं कैंप मौके पर मिलेगा लाभ
 

चंदौली जिले में सैयदराजा विधायक के निर्देश पर गुरुवार के दिन बहेरी ग्राम सभा में जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक दिवसीय कैम्प लगाया गया, जिसमें आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ शौचालय, वृद्धावस्था पेंशन, विधवा पेंशन, राशन कार्ड आदि के बारे में लोगों को जानकारी दी गई।

इस दौरान धानापुर विकास खंड के सहायक विकास अधिकारी (समाज कल्याण) श्याम लाल यादव, ग्राम विकास अधिकारी विनोद कुमार, लेखपाल राकेश पाण्डेय आदि के द्वारा मौके पर उपस्थित रहकर लोगों की समस्याएं सुनी गयीं। साथ ही पात्र लोगों की समस्याओं के अनुसार पंजीकरण किया गया। 

विधायक प्रतिनिधि अन्नू सिंह ने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जो योजनाएं संचालित हो रही हैं, उन सभी योजनाओं का समय से फार्म भरकर लाभ लें। विधायक सुशील सिंह का प्रयास है कि आम जन को सरकार द्वारा चलायी जा रही सभी योजनाओं का लाभ मिल सके। जिससे उनका जीवन यापन आसानी से हो। 

गांवों में तमाम लाभार्थी अभी भी कई योजनाओं के लाभ से वंचित हैं। चुनावी तैयारी के मद्देनजर अधिकारियों पर नकेल कसी जा रही है और ज्यादा से ज्यादा लोगों के फॉर्म भरवाए जा रहे हैं। इस मौके पर अतुल सिंह, रामकेर बिंद, सलोरा बेगम, साहब शर्मा, बुट्टन बिंद, रामअवध, कुसुम, राजन सिंह, रामजी प्रजापति, पप्पू प्रजापति और अमित सिंह उपस्थित रहे।