जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस की सोशल मीडिया सेल कर रही है लोगों को जागरूक, कोरोना के खिलाफ जारी है अभियान
चंदौली जिले में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए चंदौली पुलिस की टीम भी लोगों को अपने सोशल मीडिया सेल के जरिए जागरूक करने की भरपूर कोशिश कर रही है।
 

चंदौली पुलिस का कोरोना जागरूकता अभियान

ऐसी कर रही है लोगों को महामारी से बचाने की पहल
 

चंदौली जिले में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए चंदौली पुलिस की टीम भी लोगों को अपने सोशल मीडिया सेल के जरिए जागरूक करने की भरपूर कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया सेल की टीम लोगों को जागरूक करने के लिए एक पोस्टर बनाकर अपना संदेश और अपील प्रचारित कर रहा है।

 पुलिस द्वारा जारी की गई इस अपील में घर से बाहर निकलते समय हमेशा मास्क लगाने की अपील की गई है और कहा गया है कि बचाव हर एक व्यक्ति के लिए जरूरी है। कोई इससे छूटने नहीं पाए। अगर आपने अपना मास्क उतारा है, तो आप अपनी सुरक्षा से समझौता कर रहे हैं।

 पुलिस ने मास्क का एक नया फुल फॉर्म तैयार किया है जिसमें.. M-मेरा, A-आपका, S-सुरक्षा, K-कवच नाम दिया गया है>

 
आपको बता दें कि चंदौली जिले में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मरीज लगातार निकल रहे हैं और जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 10 के ऊपर हो गई है। इसी के तहत चंदौली जिले में भी विशेष सतर्कता बरतने की कोशिश की जा रही है और लोगों को घर से बाहर निकलते समय हमेशा मास्क पहनकर बाहर जाने की बात कही जा रही है।

इसके अलावा कोरोना के अन्य उपायों पर भी ध्यान देने की जरूरत है, ताकि आप सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकें।