जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने नगर पालिका इंटर कालेज में किशोरों के टीकाकरण बूथ का किया निरीक्षण
मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने कलेक्ट्रेट स्थित एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और पीडीडीयू नगर के नगर पालिका इंटर कालेज में किशोरों के टीकाकरण बूथ का निरीक्षण किया। 
 

होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की निगरानी करने का बड़ा काम सौंप गए कमिश्नर साहब

कैसे संभव है यह काम, किसकी होगी जिम्मेदारी

चंदौली जिले में मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने कलेक्ट्रेट स्थित एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और पीडीडीयू नगर के नगर पालिका इंटर कालेज में किशोरों के टीकाकरण बूथ का निरीक्षण किया। 


इस दौरान टीकाकरण की तैयारी देखी। साथ ही होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की सतत निगरानी व टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए।


मंडलायुक्त ने कंट्रोल सेंटर में पटलवार जानकारी हासिल की। होम आइसोलेशन में रह रहे संक्रमितों को नियमित फोनकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने का निर्देश दिया। कहा कि संक्रमितों को उचित चिकित्सकीय परामर्श दिया जाए। जिन्हें भी जरूरत हो, उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था कराई जाए। निर्धारित चेक लिस्ट के अनुसार कोरोना मरीजों से फोन पर बात करें। वैक्सीनेशन की प्रगति की भी जानकारी लेते रहें। इसमें किसी तरह की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।

 पीडीडीयू नगर प्रतिनिधि के अनुसार : कमिश्नर ने नगर पालिका इंटर कालेज में टीका लगवाने पहुंचे बच्चों से बातचीत की। वहीं अधिकारियों को शत प्रतिशत टीका कराने का निर्देश दिया। इसके बाद जीटी रोड स्थित में लालबहादुर शास्त्री पार्क में बने अस्थाई रैन बसेरा का भी जायजा लिया। बसेरा में रखे रजाई गद्दे की उपलब्धता देखी। 

कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के लिए हर प्रबंध किए जा रहे हैं। अधिकारी लोगों को जागरूक करें और बच्चों के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दिया जाए। ठंड को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाया जाए। 


इस दौरान जिलाधकारी संजीव सिंह, एसपी अंकुर अग्रवाल, सीडीओ अजितेंद्र नारायण, सीएमओ डाक्टर युगल किशोर राय आदि लोग उपस्थित रहे।