जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सपा के साथ मिलकर भाजपा को उखाड़ फेकेंगे छोटे छोटे सहयोगी दल : बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर
समाजवादी पार्टी के टिकट पर मुगलसराय और सैयदराजा विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी कर रहे बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर का कहना है कि समाजवादी पार्टी की ओर जनता का जुड़ाव बढ़ रहा है
 

भाजपा को उखाड़ फेकेंगे छोटे छोटे सहयोगी दल 

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के टिकट पर मुगलसराय और सैयदराजा विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी कर रहे बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर का कहना है कि समाजवादी पार्टी की ओर जनता का जुड़ाव बढ़ रहा है और आने वाले दिनों में कई छोटे छोटे दल समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। यह बातें लखनऊ के रमाबाई मैदान में जनवादी जनक्रांति महारैली में शिरकत करने के बाद चंदौली लौटते समय चंदौली समाचार से बातचीत में कही।

सपा नेता ने कहा कि जैसे जैसे प्रदेश का मूड चुनाव बढ़ा रहा है और वैसे वैसे लोगों को रूझान सपा की ओर होता जा रहा है। लखनऊ में आयोजित रैली में उमड़ी भीड़ व लोगों का समर्थन देख यह पता चलने लगा है कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार बह रही है।

Samajwadi Party

चंदौली जनपद के हजारों कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के रमाबाई मैदान में जनवादी जनक्रांति महारैली में भाग लिया है और सपा के नेतृत्व में एक जुट होने का ऐलान किया है। लाखों लोगों के हुजूम ने यह सिद्ध कर दिया कि आगामी विधानसभा के चुनाव में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। तमाम छोटे छोटे दल समाजवादी पार्टी की ओर आ रहे हैं और सब का मानना है कि समाजवादी पार्टी ही आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी को टक्कर दे सकती है।

 आपको बता दें कि बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर 2014 से समाजवादी पार्टी में सक्रिय रहे हैं। सर्वप्रथम वह जिला कार्यकारिणी में शामिल हुए और जिले के पदाधिकारी बनाए गए। उसके बाद 2019 में समाजवादी पार्टी के नेतृत्व ने उन्हें पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष बना दिया है, तब से वह चंदौली जिले में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के रूप में पिछड़ों के हक की लड़ाई को मजबूती से लड़ रहे हैं तथा समाजवादी पार्टी की नीति और नियमों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं।