जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आय दोगुनी करने का नारा देकर मंहगाई दोगुनी कर रही है भाजपा, किसान, नौजवान हर कोई निराश : इंद्रजीत सरोज
चंदौली के एक निजी स्थित नूर पैलेस लान में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों, छात्रों, महिलाओं, नौजवानों को इस सरकार में मायूसी हाथ लगी है।
 

आय दोगुनी करने का नारा

मंहगाई दोगुनी कर रही है भाजपा

नौजवान हर कोई निराश

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा के मुख्य अतिथि सपा के महासचिव एवं पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज के ने मंगलवार को चंदौली के एक निजी स्थित नूर पैलेस लान में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों, छात्रों, महिलाओं, नौजवानों को इस सरकार में मायूसी हाथ लगी है। किसानों की आय दोगुनी करने का भाजपा सरकार ने जो सपना दिखाया था वह पूरा नहीं हो सका, बल्कि डीजल, पेट्रोल, खाद का दाम बढ़ाकर फसलों की लागत बढ़ा दी है।

Ex Minister Indrajit Saroj in Janadesh Yatra


उन्होंने बताया कि गन्ने का मूल्य पूरे पांच साल में एक पैसा नहीं बढ़ा, बल्कि 12 हजार करोड़ रुपये गन्ना मूल्य चीनी मिलों पर बकाया है। दो करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने एक करोड़ नौकरी छीन ली। जीएसटी, नोटबंदी व लाकडाउन से अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। इस सरकार में गायों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। गायें सड़कों पर भूखे-प्यासे दम तोड़ रहीं हैं। गोशाला के नाम पर लूट हो रही है।

Ex Minister Indrajit Saroj in Janadesh Yatra
सपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा के पास हिदू-मुसलमानों के अलावा और कोई एजेंडा नहीं है। उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों को 950 रुपये में सिलिंडर मिल रहा है। गरीब घरों की महिलाएं लकड़ी से खाना बनाने को मजबूर हैं। उन्होंने पिछली बार भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने वाले सर्व समाज के लोग उत्पीड़न का शिकार है। इस बार सर्व समाज अखिलेश यादव के साथ है।


वहीं पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एड. ने कहा कि हम अपने दलित समाज के भाइयों से कहना चाहते हैं कि वे अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनाएं, तभी बाबा साहब आंबेडकर व डा.राममनोहर लोहिया के सपनों को साकार किया जा सकेगा। बेरोजगारी भत्ता, किसान पेंशन, समाजवादी पेंशन, लोहिया आवास व छात्रों को लैपटाप अखिलेश सरकार ने दिया। सपा की सरकार बनी तो भाजपा सरकार के कामों की जांच होगी।

Ex Minister Indrajit Saroj in Janadesh Yatra


इस मौके पर पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, विधायक ने प्रभु नारायण यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, बब्बन सिंह चौहान पूनम सोनकर, गार्गी पटेल, संतोष यादव, प्रभुनारायण यादव, मुन्ना भास्कर,  अछैबर भारती,अजय भारती, मदन कुमार, रामसहारे यादव,  मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने किया।