जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
केवल वाणी में हैं 'जयश्रीराम' आचरण में नहीं, 2022 में बनेगी सपा की सरकार : रामकिशुन
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद चंदौली के वरिष्ठ सपा नेता रामकिशुन यादव ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि.....
 

 2022 में बनेगी सपा की सरकार : रामकिशुन

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद चंदौली के वरिष्ठ सपा नेता रामकिशुन यादव ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि सिर्फ जय श्री राम बोलना जरूरी नहीं है, बल्कि जय श्री राम बोलने से पहले भगवान श्री राम के आचरण को अपनाना चाहिए। यह नसीहत सिर्फ वह ही नहीं बल्कि उनकी विचारधारा को समर्थन करने वाले आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत जी भी दे चुके हैं।

 समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि भाजपा आजकल एक बार फिर से राम और धर्म को आधार बनाकर चुनाव में जाना चाहेगी, क्योंकि किसानों के मुद्दे पर वह पूरी तरह से फेल रही है और उसे न चाहते हुए भी किसानों के विरोध प्रदर्शन के आगे झुकना पड़ा है व किसानों के हित के विरोधी तीनों कृषि कानून वापस लेने पड़े हैं। इसलिए एक बार फिर से जनता के बीच हिंदू-मुस्लिम, भारत-पाकिस्तान, राम और इस्लाम जैसे शब्दों का उपयोग करके वोटों का ध्रुवीकरण किया जाएगा।

रामकिशुन यादव ने चंदौली समाचार से बात करते हुए कहा कि अगर राम के नाम पर वोट मांगना है तो राम की तरह आचरण करना भी सीख लेना चाहिए। राम त्याग की प्रतिमूर्ति रहे हैं और त्याग करने की आदत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी डालनी चाहिए। 

रामकिशुन यादव ने समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सजग प्रहरी की तरह एकजुट होकर काम करना है, क्योंकि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी का जनाधार खत्म हो रहा है और समाजवादी पार्टी के पक्ष में लोग एकजुट हो रहे हैं, उससे लगता है कि जनता 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में हमारा लक्ष्य अखिलेश यादव को एक बार फिर से उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना होना चाहिए। सबको एकजुट होकर मिशन 2022 में लगना चाहिए।