जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की जितेन्द्र सिंह के कार्यों की सराहना
 


चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के नेता जितेंद्र सिंह यादव उर्फ जीतू यादव की विधानसभा मुगलसराय मे चर्चा जोरों पर हैं।  जितेंद्र सिंह ने सभी वर्गों के सुख-दुख में साथ रहने व दीन दुखियों की सहायता हेतू अनेकों कार्य  किए है । जिससे जनता ने जीतू यादव को अपने  दिलो में बसा लिया । 


आप को बता दें कि यादव का चुनावी रथ भी काफी चर्चित रहा है।  जिसकी सराहना पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जितेंद्र से सैफ‌ई में मिल कर की । 

Akhilesh Yadav appreciated Jitendra Singh


 यादव ने बताया कि समाजवादी सरकार के किए गए विकास कार्यों को अनेकों माध्यम के द्वारा जन जन तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  देखा जाए तो सोशल मीडिया हो , वॉल पेंटिंग हो या अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त प्रचार वाहन के माध्यम से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता के बिच पहुंचा रहे हैं । 


 समाजवादी पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम करती है।  यहां सभी विचारधाराओं का समावेश है तथा जो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर दिए हैं  वह कार्य आज भी जन जन के दैनिक जीवन में काम आता है । चाहे वह  समाजवादी एंबुलेंस सेवा , डायल 100, लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे, कामधेनु योजना ,महिला हेल्पलाइन 1090, महीलाओं के लिए समाजवादी पेंशन ,लोहिया आवास ,18 लाख युवाओं को लैपटॉप  ,पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने के लिए वास्तविक समय में कदम उठाने के साथ-साथ समाज में लोगों को बढ़ावा देने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए 1090 महिलाओं की हेल्पलाइन की शुरुआत 2012 में की गई थी, ताकि महिलाओं का सामना करने वाली सामाजिक बीमारियों का समाधान खोजा जा सके।

Akhilesh Yadav appreciated Jitendra Singh


आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे 6-लेन एक्सप्रेस-वे है, जो 8 लेन तक विस्तारित है। इस परियोजना का विकास उत्तर प्रदेश की राज्य सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में किया था।कामधेनु योजना उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में शुरू की गई एक डेयरी योजना है। जिसका उद्देश्य राज्य में उच्च उपज देने वाले रोगाणु जानवरों की कम उपलब्धता को बढ़ाना है।


 इस योजना के माध्यम से, सरकार ने 100 उच्च उपज देने वाली पशु डेयरी इकाइयाँ स्थापित करने का लक्ष्य रखा है।  जो उत्तर प्रदेश के बाहर से प्राप्त की जाएंगी। तथा जितेंद्र यादव ने प्रदेश मे बढ रहे अपराध व भ्रष्टाचार के बारे में भी पूर्व मुख्यमंत्री से लम्बी वार्ता भी हुई।