जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सदस्यता कार्यक्रम पर जोर दे रहे हैं विधायक सुशील सिंह, चुनाव में BJP को जीत दिलवाने का लिया संकल्प
केवल चंदौली के नहीं देश भर के गांवों में मूलभूत समस्याओं को तेजी से दूर करवाने के साथ प्रदेश में विकास की नई इबादत लिखी जा रही है।
 

सदस्यता कार्यक्रम MLAसुशील सिंह

चुनाव में BJP को जीत दिलवाने का लिया संकल्प

केवल चंदौली के नहीं देश भर के गांवों में मूलभूत समस्याओं को तेजी से दूर करवाने के साथ प्रदेश में विकास की नई इबादत लिखी जा रही है। आज सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के चलते पात्र लाभार्थियों को लाभ मिल रहा है। उक्त बातें सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह ने सोमवार को बहेरी गांव में सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान कही।


भाजपा विधायक ने कहा कि गांवो में मूलभूत समस्यायों को दूर किये बिना विकास की बात करना बेमानी होगी। प्रदेश व देश सरकार ग्रामीणों के लिए तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं लाई है। आयुष्मान भारत योजना से गरीब का बेटा व बेटी प्रदेश के बड़े अस्पतालों इलाज करवा सकता है। नारी शक्ति का सम्मान करने के लिए उज्जवला योजना, मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना, वृद्धजन, दिव्यांगजन, विधवा व निराश्रित महिलाओं को मासिक पेंशन देने का काम किया जा रहा है। 

MLA Sushil Singh Gram Chaupal

बहेरी गांव में तालाब पर सीढ़ियों के निर्माण कराकर सुंदरीकरण कराने का काम होगा। गांव में गरीब पात्रों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ दिया जा रहा है। सदस्यता अभियान कार्यक्रम में खरवार, हरिजन, बिन्द, वर्मा, मौर्या, सिंह, यादव, पासवान, प्रजापति सहित सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता लेकर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया। 

इस मौके पर पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली, सांसद प्रतिनिधि रामजी तिवारी, जिला मंत्री परमानन्द सिंह, फेकू मौर्य, अतुल सिंह, नागेंद्र कुमार, अनिल सिंह, अजीत पांडेय, अरविंद खरवार, मंजीत सिंह, बाचा पाल, दिलीप त्रिशूलिया, संतोष सिंह, नंदकिशोर खरवार, मोहन वर्मा, मौलिक सिंह, धनंजय खरवार आदि लोग रहे।