जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने 2022 के चुनाव के लिए प्रधानों को दिए टिप्स, कैसे करें प्रचार-प्रसार
चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा बरहनी ब्लॉक सैयदराजा नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों की एक निजी लॉन में बैठक कर योगी सरकार के किए गए विकास कार्यों के बारे में चर्चा की गई
 

विधायक सुशील सिंह ने चुनाव के पहले प्रधानों व बीडीसी से किया संवाद

कार्यों की जानकारी घर घर पहुंचाने की अपील 
 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा बरहनी ब्लॉक सैयदराजा नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों की एक निजी लॉन में बैठक कर योगी सरकार के किए गए विकास कार्यों के बारे में चर्चा की गई और आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जनता के बीच बचे हुए कार्यों को पूर्ण कराने के लिए सरकार को लाने की उपयोगिता बताई गई।

 बताते चलें कि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा बरहनी ब्लॉक के जनप्रतिनिधियों ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत जिला पंचायत तथा नगर पंचायत के चेयरमैन नगर पंचायत के वार्ड सभासद के साथ-साथ बरहनी ब्लॉक के ब्लाक प्रमुख व अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सैयदराजा विधायक ने योगी सरकार के किए गए कार्यों और जनप्रतिनिधियों को मिलने वाले लाभ तथा उनके क्षेत्र में हुए कार्यों के विकास के संबंध में बताने का कार्य किया।

 

MLA Sushil Singh Gram Pradhan BDC Meeting

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि चुनाव से पहले जो कार्य रुक जाएंगे। उन कार्यों को पूर्ण कराने के लिए योगी सरकार का आना नितांत आवश्यक रहेगा। वहीं विधायक द्वारा होने वाले कार्यों के बारे में बताने का कार्य किया गया और जिन क्षेत्रों में कार्य नहीं पूर्ण है। उन कार्यों को पूर्ण कराने का आश्वासन तथा जनप्रतिनिधियों को ऐसे ही इन इस सरकार में मिलने वाले सम्मान के बारे में भी बताया गया।

 इस दौरान इस दौरान सैयदराजा के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल वार्ड के सभी सभासद तथा बरहनी ब्लॉक के महेंद्र सिंह प्रमुख व ग्राम प्रधान व भाजपा के पदाधिकारी भी सम्मिलित रहे। कार्यक्रम में युवा मोर्चा के अमित अग्रहरि उर्फ डाली भी मौजूद रहे।