जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा के बूथ संख्या 344 के वोटरों से सुशील सिंह विधायक ने भाजपा के लिए मांगे वोट
चंदौली जिले में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने आज सैयदराजा नगर पंचायत के बूथ संख्या 344 के लाभार्थियों के घर जा जाकर जनसंपर्क किया
 

इसलिए घर-घर जा रहे हैं सैयदराजा के विधायक

फायदे गिनाकर दोबारा विधायक बनाने की कर रहे हैं अपील

 

चंदौली जिले में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने आज सैयदराजा नगर पंचायत के बूथ संख्या 344 के लाभार्थियों के घर जा जाकर जनसंपर्क किया और लाभार्थियों से उनके अमूल्य मत भाजपा को देने के लिए आग्रह भी किया। पार्टी के द्वारा शुरू की गयी पहल के अतंर्गत यह कार्यक्रम काफी जोशोखरोश के साथ आयोजित किया गया था। 

Saiyadraja BJP MLA Sushil Singh Door to Door Campaign


बताते चलें कि निर्वाचन आयोग के अधिसूचना जारी होने के बाद दिए गए निर्देशों के पालन करते हुए आज सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह द्वारा सैयदराजा टाउन एरिया क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 बूथ संख्या 344 में भ्रमण करके लोगों से जनसंपर्क करने का कार्य किया गया, जिसमें सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने योजनाओं का लाभ पाए हुए लाभार्थियों से मिलकर उनकी शुभकामनाएं प्राप्त करने तथा और योजनाओं के लिए पुनः भाजपा सरकार लाने के लिए लोगों से अपील की गयी। 

Saiyadraja BJP MLA Sushil Singh Door to Door Campaign

क्षेत्र में भाजपा के विधायक के रुप में आए हुए प्रत्याशी को वोट देने का भी आग्रह किया गया। वहीं सैयदराजा विधायक ने लाभार्थियों से अपने लिए वोट मांगने का भी कार्य किया गया, जिस दौरान बरहनी ब्लॉक के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि भगवती तिवारी तथा सैयदराजा के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल व भाजपा के युवा मोर्चा के महामंत्री अमित अग्रहरि सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

Saiyadraja BJP MLA Sushil Singh Door to Door Campaign

 मौके पर मौजूद लोगों ने फिर एक बार सुशील सिंह को क्षेत्र से विजयी बनाने का आश्वासन भी दिया।