जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय की स्वस्थ होने की कामना, शिवशंकर पटेल ने वेदव्यास मंदिर में कराया महामृत्यंजय मंत्र का जाप
चंदौली जिले के केंद्रीय मंत्री एवं जिले के सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को बीमारी से जल्द स्वस्थ होने के लिए जिले में बुधवार को पार्टी के नेताओं ने जगह-जगह पूजा पाठ और हवन कराया।
 

कोरोना से पीड़ित सांसद व कैबिनेट मंत्री के लिए पूजापाठ कर रहे समर्थक

सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय की स्वस्थ होने की कामना

शिवशंकर पटेल ने वेदव्यास मंदिर में कराया महामृत्यंजय मंत्र का जाप  

 चंदौली जिले के केंद्रीय मंत्री एवं जिले के सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को बीमारी से जल्द स्वस्थ होने के लिए जिले में बुधवार को पार्टी के नेताओं ने जगह-जगह पूजा पाठ और हवन कराया। पड़ाव क्षेत्र में सांसद प्रतिनिधि शिवशंकर पटेल ने वेदव्यास मंदिर में महामृत्यंजय मंत्र का जाप करने के साथ ही हवन पूजन कर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की। वहीं सकलडीहा में कालेश्वर महादेव मंदिर में अजीत पाठक के नेतृत्व अभिषेक कराया गया।


पड़ाव प्रतिनिधि के अनुसार, केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय के कोरोना पाजिटिव होने पर उनके समर्थकों के चेहरे पर मायूसी छा गई है। बुधवार को सांसद प्रतिनिधि शिवशंकर सिंह पटेल ने प्राचीन वेद व्यास मंदिर में महामृत्युंजय यज्ञ कर उन्हें जल्द स्वस्थ व दीर्घायु होने कि कामना की। 


शिव शंकर सिंह पटेल ने कहा कि चंदौली के सांसद आखिरी पायदान के लोगों की लड़ाई लड़ने वाले नेता हैं। अस्वस्थ होने से काफी लोगों के चेहरे पर उदासी छाई हुई है। यशस्वी सांसद जल्द स्वस्थ हो इसके लिए पूजा पाठ किया गया है। इस अवसर पर अनुराग मौर्य, अरविंद पटेल, संदीप पटेल, राहुल पटेल, छन्नू पटेल, राम नगीना पटेल, आशीष पटेल, विनोद उपस्थित रहे। 

सकलडीहा प्रतिनिधि के अनुसार, केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री व सांसद डा. महेन्द्रनाथ पांडेय के स्वास्थ्य लाभ के लिये बुधवार को कॉलेश्वर महादेव मंदिर में कुसा जलाभिषेक का आयोजन किया गया। समर्थकों ने कॉलेश्वर महादेव मंदिर में भाजपा नेता अजीत पाठक के नेतृत्व में सुधा बल्ली कुसोदक अभिषेक(कुसा जलाभिषेक)का आयोजन किया गया। 


इस दौरान विधि विधान व मंत्रोच्चारण के बीच स्वास्थ्य लाभ की कामना किया। अंत में भाजपा जनों ने कॉलेश्वर महादेव मंत्र का जाप करते हुए मंदिर का फेरा लगाया।


 इस मौके पर प्रधान रविकांत पांडेय, विपिन चौबे, प्रशांत तिवारी, सत्यम दूबे, शुभम मौजूद रहे।