जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सपा के नींव को मजबूती दे रहे बूथ स्तरीय कार्यकर्ता : मनोज डब्लू
चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि अबकी बार सपा बूथ की किलेबंदी से विधानसभा फतह की तैयारी में है।
 

 तीन जनवरी को कार्यकर्ता सम्मेलन का होगा आयोजन 

सपा के नींव को मजबूती

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि अबकी बार सपा बूथ की किलेबंदी से विधानसभा फतह की तैयारी में है। इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हर बूथ पर यूथ का नारा बुलंद किया।

कहा कि यही नारे सपा की ऐतिहासिक जीत का आधार होगी और युवा शक्ति के समन्वयक, सहयोग व समर्पण से यूपी की सत्ता में लौटने के सपने को साकार करेगी। कहा कि बूथ पर युवाओं को मुस्तैद रहने और पार्टी के दिशा-निर्देश से अवगत कराने के साथ-साथ उनमें ऊर्जा भरने के लिए तीन जनवरी को कमालपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। 

उन्होंने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता पार्टी की बुनियाद को मजबूत करने की ताकत रखते हैं। निचले पायदान में मुस्तैद इन कार्यकर्ताओं का सम्मान करना पार्टी को सम्मान देने जैसा है। क्योंकि यही कार्यकर्ता दिन-रात कड़ी मेहनत करके जमीनी स्तर पर पार्टी के मान-सम्मान को राजनीतिक के शीर्ष पायदान पर पहुंचाने की जद्दोजहद करते हैं। ऐसे में उनके लिए मेरे हृदय में विशेष स्थान है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी के कर्णधार बताया।

कहा कि इन कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर उनके सम्मान का अवसर प्राप्त होना अपने आप में गौरव की बात है। उक्त सम्मेलन पूरी तरह से सपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को समर्पित है। कहा कि समाज में फैली अराजकता, अपराध, भय व भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए सत्ता परिवर्तन जरूरी है। आज जिस तरह से समाज को तोड़ने का काम हो रहा है उससे समाज में अस्थिरता आयी है। लोगों की रोटी, कपड़ा व मकान जैसी बुनियादी जरूरत भी पूरी नहीं हो पा रही है। ऐसे में सरकार के जनकल्याण व विकास के दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

भरोसा दिया कि सत्ता परिवर्तन के बाद एक बार फिर सपा अपने ऐतिहासिक कामकाज को दोहराने जा रही है।