जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आगाज कार्यक्रम की सफलता को लेकर वैश्य समाज ने की बैठक
चंदौली जिले में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के नगर इकाई चंदौली की बैठक कैम्प कार्यालय हरिश्चंद्र के आवास पर शुक्रवार को 10 बजे की गई। जिसमें नगर सहित आहूत जनपद के विभिन्न हिस्सों से पधारे ।
 

आगाज कार्यक्रम की सफलता को लेकर बैठक

वैश्य समाज ने की चर्चा 
 

चंदौली जिले में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के नगर इकाई चंदौली की बैठक कैम्प कार्यालय हरिश्चंद्र के आवास पर शुक्रवार को 10 बजे की गई। जिसमें नगर सहित आहूत जनपद के विभिन्न हिस्सों से पधारे । शुक्रवार सायं निजी वाहनों से कानपुर के लिए हुए रवाना


इस दौरान बैठक में आयोजित कानपुर 2022 के आगाज कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु तय किया कि इसमें अपनी भागीदारी बढ़चढ़ के निभायेंगे। उत्तर प्रदेश कैबिनेट मिनिस्टर माननीय नंद गोपाल गुप्ता नंदी जी के आह्वान पर वैश्य एकता का महापर्व 2022 का आगाज । व्यापारी होने पर नाज है चलो कानपुर आगाज है। ऐसा नारा देकर प्रदेश के व्यापारियों वैश्य बंधुओं का आह्वान किया है । कानपुर निराला नगर के रेलवे ग्राउंड में दिनांक 8 जनवरी 2022 को सुनिश्चित कार्यक्रम समय 11:30 बजे से होना सुनिश्चित किया गया है।

Vaishya Samaj held a meeting

आप को बता दें कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार मार्गदर्शक के रुप में कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय पीयूष गोयल वस्त्र मंत्रालय भारत सरकार होंगे। बैठक में उपस्थित सभी लोग कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाने के लिए कमर कस चुके हैं। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी लोग शुक्रवार की शाम जनपद चंदौली से कानपुर के लिए भारी संख्या में एक साथ अपने-अपने वाहनों से निकले ।


इस बैठक में प्रमुख रूप से हरिश्चंद्र, शिवशंकर पप्पू, अजय जी, संतोष कुमार गुप्ता, पप्पू केसरी, प्रदीप अग्रहरि, कन्हैया सेठ, पीयूष गुप्ता, भरत गुप्ता, कन्हैया मोदनवाल, नारायण दास जायसवाल, अशोक जायसवाल, धनजी, आकाश गुप्ता, प्रदीप कुमार गुप्ता, जितेंद्र, महेश, पप्पू, सोनू, संजय, राकेश अग्रहरी, विनोद अग्रहरि, सुनील आदि उपस्थित रहे ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*