जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हरिद्वार इंटर कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सदस्यता अभियान
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के लिए कालेज में छात्रों का हुजूम विद्यालय में उमड़ा था। कुल 700 छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण की।
 

चंदौली जनपद के कमालपुर स्थित हरिद्वार इंटर कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया। जनपद में कुल 21,000 सदस्य बनाने का लक्ष्य है। जिसके परिणाम स्वरूप सदस्यता अभियान जोरों पर चलाया जा रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के लिए कालेज में छात्रों का हुजूम विद्यालय में उमड़ा था। कुल 700 छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण की।

AVBP Membership

अभाविप वर्ष भर लगातार अपने अनेकों आयामों के माध्यम से छात्रहित के लिए कार्य करती हैं। अभाविप का उद्देश्य छात्र हित के साथ-साथ राष्ट्रहित के लिए आज के युवाओं को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जोड़कर राष्ट्रप्रेम की भावना के साथ विद्यालय एवं अपने समाज के लिए कार्य करना है। जिससे शैक्षणिक परिसरों में छात्र हित को ध्यान में रखते हुए बदलाव लाया जा सके। आगे चलकर जब यही विद्यार्थी  विद्यालय से निकलकर  समाज में आता है, तो एक सभ्य एवं अनुशासित समाज का निर्माण करता है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*