जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क हादसे में घायल आंगनवाड़ी की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने जताया दुख
चंदौली जिले के सकलडीहा ब्लॉक के खडे़हरा गांव के समीप बाइक से गिरकर गंभीर रूप से चोटिल चहनियां विकास खंड के बल्लीपुर गांव में तैनात आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत हो गयी, जिससे परिजनों में मातम का माहौल देखा गया
 
बलुआ घाट पर परिजनों ने अंतिम दाह संस्कार किया

चंदौली जिले के सकलडीहा ब्लॉक के खडे़हरा गांव के समीप बाइक से गिरकर गंभीर रूप से चोटिल चहनियां विकास खंड के बल्लीपुर गांव में तैनात आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत हो गयी, जिससे परिजनों में मातम का माहौल देखा गया। इलाके के तेंदुईपुर गांव निवासी 42 वर्षीय आरती देवी की शुक्रवार को इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों को सांत्वना देने के लिए आसपास के लोद जुटने लगे। बाद में उनका बलुआ घाट पर परिजनों ने अंतिम दाह संस्कार किया।

आंगनबाड़ी कार्यकत्री आरती देवी अपने पति इंद्रजीत यादव के साथ बल्लीपुर जा रही थी। तभी खड़ेहरा गांव के समीप अचानक साइकिल सवार के आ जाने से बाइक असंतुलित होने पर पीछे बैठी आरती देवी असंतुलित होकर गिर गयी। सिर में गंभीर रूप से चोट लगने पर परिजनों ने वाराणसी में इलाज के लिये भर्ती कराया था। वहीं इलाज के दौरान आरती की मौत हो गयी।

 घटना को लेकर क्षेत्रीय विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, सुभाष यादव सहित अन्य लोगों ने संवेदना प्रकट किया और परिवार को सांत्वना दी।