जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अमीन संघ के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ
कर्मचारियों को भी अपनी जिम्मेदारियों का निवर्हन निष्ठा पूर्वक करना चाहिए। किसी भी कार्य को गुणवत्ता ढंग से निष्पादित करने में अफसर और कर्मचारियों का शत प्रतिशत योगदान होता है।
 

सकलडीहा तहसील के अमीन संघ के नवनियुक्त पदाधिकारी

एसडीएम व तहसीलदार की मौजूदगी में शपथ

चंदौली जिले की सकलडीहा तहसील के सभागार में अमीन संघ के नवनियुक्त पदाधिकारियों को आज पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। एसडीएम मनोज पाठक और तहसीलदार डॉ. वंदना मिश्रा ने तहसील इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। साथ ही कर्तव्यों का निष्ठा और ईमानदारी से निवर्हन करने का सुझाव दिया और कहा कि राजस्व विभाग में अमीन का कार्य महत्वपूर्ण कार्य होता है।

एसडीएम मनोज पाठक ने कहा कि अमीन राजस्व विभाग के महत्वपूर्ण अंग है। शासन प्रशासन के बीच की महत्वपूर्ण कड़ी है। राजस्व बढ़ाने में अमीनों की अहम भूमिका होती है। ये लोगों और कस्बा में जाकर बकाएदारों से वसूली करते है। तहसीलदार डॉ. वंदना मिश्रा ने कहा कि पदाधिकारियों के समन्वय से तहसील का सम्मान सदैव बढ़ता है। कर्मचारियों को भी अपनी जिम्मेदारियों का निवर्हन निष्ठा पूर्वक करना चाहिए। किसी भी कार्य को गुणवत्ता ढंग से निष्पादित करने में अफसर और कर्मचारियों का शत प्रतिशत योगदान होता है।


राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने कहा कि कर्मचारी हमेशा अपने अधिकारियों की ओर देखता है और आदेश मिलने पर संबंधित कार्य को पूरा करता है। परन्तु कई जगहों पर ऐसा देखने को मिला है कि अफसरों के द्वारा अपनी कमियों को छुपाने के लिए कर्मचारियों पर कार्रवाई कर दिया जाता है। जबकि इस जिले में अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिला है।

इसके बाद अमीन संघ के जिलाध्यक्ष बीरेन्द्र श्रीवास्तव ने नवनियुक्त अध्यक्ष तेरसू राम, उपाध्यक्ष उमाशंकर सिंह, राधेश्याम श्रीवास्तव,पन्ना लाल, रामप्रसाद सिंह, अरूण कुमार उपाध्याय, नायब यादव पदाधिकारियों को शपथ दिलाया। इस मौके पर बिहारी यादव, सुरेन्द्र गुप्ता,श्यामनारायण सिंह, अशोक सिंह, दिनेश मौर्या सहित अन्य मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*