जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बाढ़ राहत शिविर का किया निरीक्षण, वितरित की राहत सामग्री
भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बाढ राहत शिविर में निवास करने वाले ग्रामीणों से बातचीत करके उनका हाल जाना और सरकार के द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं को देखा।
 

चंदौली जिले में केंद्रीय मंत्री व जिले के सांसद  डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय की पहल पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने मारूफपुर रामशाला स्थित बाढ़ राहत शिविर का औचक निरीक्षण किया। साथ ही साथ राहत सामग्री का वितरण किया।

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बाढ राहत शिविर में निवास करने वाले ग्रामीणों से बातचीत करके उनका हाल जाना और सरकार के द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं को देखा। भाजपा नेता ने कहा कि हमारी सरकार ने आश्रय स्थलों पर चारा पानी की समुचित व्यवस्था करा रही है।

BJP Leader

भाजपा नेता  सूर्यमुनी तिवारी ने आश्रय स्थल पर  मारूफपुर क्षेत्र के मुकुंदपुर, भुसौला इत्यादि गावों के सैकड़ों परिवारों को बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया। साथ ही  उन्होंने मौके पर मौजूद आला अधिकारियों से कहा कि बाढ़ राहत शिविर में  रह रहे लोगों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न होने पाए। पशुओं के लिए चारा समय से उपलब्ध हो। नेता ने कहा कि इस आपदा में जनपद के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय व मेरे द्वारा हर सम्भव मदद की जायेगी ।

इस मौके पर भाजपा नेता शम्भूनाथ गोंड, बब्बू सिंह, संकठा राजभर, अवधेश उपाध्याय, श्रवण यादव, विपुल सिंह एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*