जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थाना प्रभारी बलुआ ने किया राकेश रौशन के कार्यालय का उद्घाटन
कार्यक्रम संयोजक राकेश रौशन ने कहा कि इस कार्यालय के खुलने से समाज के दिव्यांगों, बेसहारों, शोषितों और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में सहायता मिलेगी।
 


चंदौली जिले के चहनियां में आम आदमी की समस्याओं के समाधान में अपना योगदान लिए के लिए समाजसेवी राकेश रोशन ने अपना कार्यालय खोला है। इस मौके पर कार्यालय का शुभारंभ करने के लिए मौके पर आए प्रभारी थानाध्यक्ष बलुआ संतोष कुमार श्रीवास्तव ने किया।  बुधवार को क्षेत्र के मारूफपुर स्थित समाजसेवी और पत्रकार राकेश रौशन के जनसंपर्क कार्यालय के उदघाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा कि किसी की मदद करना ही असली मानवता है। दूसरों की सेवा कार्यालय बनाकर करना श्रेष्ठ सेवा है।

 मुख्य अतिथि ने कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उदघाटन करने के बाद इस अवसर पर थाना प्रभारी ने कहा कि जीवन में जब तक हम दूसरे के काम न आए, हमारा जीवन निरर्थक है। हम सबको समाज के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए। 
विशिष्ट अतिथि पूर्व उप ब्लॉक प्रमुख चहनियां रामअवध यादव ने कहा कि कार्यालय के खुलने से आम आदमी की सेवा का एक प्लेटफार्म मिलेगा। कार्यक्रम संयोजक राकेश रौशन ने कहा कि इस कार्यालय के खुलने से समाज के दिव्यांगों, बेसहारों, शोषितों और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में सहायता मिलेगी।

    
इस अवसर ओर ग्राम प्रधान बड़गावा अवधेश राम, ग्राम प्रधान जमालपुर ज्ञानी जैल सिंह यादव, पूर्व प्रधान सूर्यनाथ मौर्य,  डॉ. शशिकांत यादव, रामशंकर ओझा, बेचू गुप्ता, रिटायर्ड एसआई रविन्द्र पांडेय, प्रेमचंद पप्पू, रहमत खान, आकाश विधायक, बीडीसी राजेश यादव, दया पेंटर, विकास यदुवंशी, सरफराज अहमद, अलीशेर अहमद, आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे। संचालन शिक्षक विद्यासागर यादव ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*