जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक सवार युवक ने सायकिल सवार मजदूर को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत
भलेहटा गांव निवासी सुरेश राम (52) मजदूरी करने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में टेकरी पुलिया के पास पीछे से आ रही बाइक ने उसकी सायकिल में जोरदार टक्कर मार दी।
 

भलेहटा गांव निवासी सुरेश राम की दर्दनाक मौत

मजदूरी करने के बाद घर लौट रहा था मृतक

पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर कर रही कार्रवाई

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सराय टेकरी पुलिया के पास बाइक सवार युवक ने सायकिल सवार मजदूर को जोरदार धक्का मार दिया। इससे सायकिल सवार गिरकर घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। वहीं दुर्घटना के बाद बाइक सवार भी घायल हो गया। तत्काल चिकित्सकीय सहायता ने मिलने और अधिक मात्रा में खून गिर जाने के कारण सायकिल सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र का भलेहटा गांव निवासी सुरेश राम (52) मजदूरी करने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में टेकरी पुलिया के पास पीछे से आ रही बाइक ने उसकी सायकिल में जोरदार टक्कर मार दी। इससे सुरेश व बाइक सवार चोलापुर, वाराणसी निवासी विकस यादव सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आसपास मौजूद लोग दोनों घायलों को स्थानीय सीएचसी ले गए, जहां डाक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं घटना की जानकारी के बाद पहुंचे विकास के परिजन उसे इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में ले गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। मजदूर की मौत के बाद उसकी पत्नी दिपाली सहित बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पिता की मौत से तीनों पुत्र चौथी, परमानंद व मनीष और पुत्री गायत्री का भविष्य अंधकारमय हो गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*