जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नवागत सीओ साहब ने ग्राम प्रधानों व संभ्रांत नागरिकों के साथ की मीटिंग
सकलडीहा के नवागत सीओ राजेश राय सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व संभ्रांत लोगों के साथ आगामी त्यौहारों में होने वाली समस्याओं की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा सर्किल के नए सीओ राजेश राय ने सकलडीहा कोतवाली परिसर में क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर आगामी आने वाले त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए चर्चा की। साथ ही साथ मोहर्रम के दौरान हुयी समस्याओं को ध्यान में रखकर तैयारी करने के निर्देश दिए।

CO Sakaldiha Rajesh Rai

आपको बता दें कि सकलडीहा के नवागत सीओ राजेश राय सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व संभ्रांत लोगों के साथ आगामी त्यौहारों में होने वाली समस्याओं की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस संबंध में सीओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया कि सकलडीहा में आने के बाद क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू होने के लिए जनप्रतिनिधियों से जुड़ाव जरूरी है। इसलिए बैठक करके इलाके के बारे में जानकारी ली जा रही है।

सभी लोगों ने जो समस्याएं बतायीं हैं उन पर ध्यान दिया जाएगा। कोरोना काल के दो वर्षों के बाद इस वर्ष दशहरा एवं दुर्गा पूजा का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। कुछ जगहों पर मोहर्रम का त्यौहार के दौरान कई समस्याएं हुईं थी, उसी को दृष्टिगत रखते हुए आगामी आने वाले त्योहारों का को शांतिपूर्वक मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*