जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पीजी कॉलेज में बीएड सेमेस्टर परीक्षा के दौरान पकड़े गए 4 नकलची
गुरूवार को बीएड सेकेंड सेमेस्टर के कुल 544 और बीएड चतुर्थ सेमेस्टर के कुल 479 परीक्षार्थी पंजीकृत है। गुरूवार को एक नकलची को प्राचार्य ने पकड़ा। इसके पूर्व तीन नकलची को उड़ाका दल की टीम ने पकड़ा था।
 

चंदौली जिले में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की ओर से सेमेस्टर 2022 की परीक्षा छह सितम्बर से शुरू हो गयी है। यह परीक्षा 25 सितम्बर तक परीक्षा चलेगी। सकलडीहा पीजी कॉलेज में कुल छह महाविद्यालय के बीएड की परीक्षा हो रही है। गुरूवार को बीएड सेकेंड सेमेस्टर के कुल 544 और बीएड चतुर्थ सेमेस्टर के कुल 479 परीक्षार्थी पंजीकृत है। गुरूवार को एक नकलची को प्राचार्य ने पकड़ा। इसके पूर्व तीन नकलची को उड़ाका दल की टीम ने पकड़ा था। परीक्षा के दौरान दस छात्र अनुपस्थित भी पाये गये।

सकलडीहा पीजी कॉलेज में बीएड सेकेंड और चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा को लेकर सुबह से ही परीक्षार्थी पहुंचने लगे थे। परीक्षा के लिए सभी कक्षों में सीसी कैमरा लगाया गया है। गेट पर परीक्षार्थियों की जांच के बाद प्रवेश दिया गया। इस बारे में प्राचार्य प्रोफेसर प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि पारदर्शी परीक्षा कराने के लिये कॉलेज प्रशासन सख्त है। चेकिंग के साथ साथ अन्य सावधानियां बरती जा रही हैं। 

इस मौके पर उड़ाका दल प्रभारी डा. उदय शंकर झा, डा. पीके सिंह, डा. इन्द्रजीत सिंह ,संदीप सिंह, श्यामलाल यादव, जितेन्द्र, डा. अभय वर्मा सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*