जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बनारस से चोरी बाइक से आए थे बदमाश, व्यावसायिक रंजिश में गोली मारे जाने के संकेत
मंगलवार की शाम खड़ेहरा स्थित अपनी दुकान से लौटते समय तेंदुईपुर निवासी 55 वर्षीय लालब्रत चौहान को बाइक सवार दो बदमाश गोली मारकर उनकी बाइक लूट ली थी।
 

लालब्रत चौहान को गोली मारे जाने का मामला

व्यावसायिक रंजिश के एंगल पर भी हो रहा काम

चोरी की निकली है मौके से मिली बाइक

चंदौली जिले में दुर्गापुर के पास मंगलवार को बदमाशों की गोली से घायल व्यवसायी की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है। चिकित्सकों ने आपरेशन कर जबड़े में फंसी गोली भी बाहर निकाल दी है। पुलिस घटना को व्यावसायिक रंजिश की नजर से देख रही है। जांच में पता चला कि घटना में प्रयुक्त बाइक को बदमाशों ने पिछले माह वाराणसी के लंका से चोरी की थी, जिसकी रिपोर्ट थाने में पहले से ही दर्ज है। 

बहरहाल घायल के बयान पर ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि घटना की मुख्य वजह क्या रही है।  मामले का राजफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच की तीन सदस्यीय टीम गठित करके पुलिस अलग अलग एंगल पर काम कर रही है।

 बता दें कि मंगलवार की शाम खड़ेहरा स्थित अपनी दुकान से लौटते समय तेंदुईपुर निवासी 55 वर्षीय लालब्रत चौहान को बाइक सवार दो बदमाश गोली मारकर उनकी बाइक लूट ली थी। कहा जा रहा है कि दोनों बदमाश पहले से घटनास्थल पर मौजूद थे। एक ने व्यवसायी को रोककर एक-डेढ़ मिनट बात की। इसके बाद दूसरे ने उनके सिर में बेहद करीब से 315 बोर के तमंचे से फायर करते हुए गोली मार दिया। 

पुलिस के मुताबिक यह हमला जानलेवा था, लेकिन व्यवसायी की तत्परता से गोली सिर में न लगकर जबड़े में फंस गई। घटना में शामिल बदमाश आपराधिक प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं। वह चोरी की बाइक लेकर हत्या के ही इरादे से यहां आए थे। वारदात से आसपास के लोगों में अभी भी दहशत है। व्यवसायी पर हुए हमले से स्थानीय व्यापारी आक्रोशित हैं। उनका कहना है कि पुलिस शीघ्र मामले का राजफाश नहीं करती है तो एसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि अंदेशा है कि घायल हमलावरों को पहचानता है। अभी पीड़ित बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके बयान के बाद मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*