जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अभी तक नहीं मिली है दीपक सोनकर की लाश, वीडियो बनाकर गंगा लगायी थी छलांग
दीपक सोनकर ने गंगा नदी में एक वीडियो बनाने के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसमें निराश होने के बाद दीपक सोनकर ने इस तरह का कदम उठाया है।
 

 दीपक सोनकर की आज भी होगी तलाश

वीडियो वायरल होते ही सक्रिय हुयी थी पुलिस

प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है मामला

चंदौली जिले के सकलडीहा बाजार के रहने वाले सुरेश सोनकर के 19 वर्षीय बेटे दीपक सोनकर की लाश का पता लगाने के लिए रविवार को दिनभर गंगा नदी में छानबीन की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

Deepak Suicide Case

 बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम को दीपक सोनकर ने गंगा नदी में एक वीडियो बनाने के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसमें निराश होने के बाद दीपक सोनकर ने इस तरह का कदम उठाया है।

 घटना के बाद एक वीडियो वायरल होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। इसके बाद घर के लोगों ने पुलिस के पास जाकर सकलडीहा थाना कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी।

Deepak Suicide Case

 आपको बता दें कि सकलडीहा चंदौली मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास सुरेश सोनकर का घर है। कस्बे में अपनी फल की दुकान लगाते हैं। उनके दो पुत्र और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। दीपक ने शनिवार की शाम को सैदपुर गंगा पुल पर वीडियो बनाकर गंगा में छलांग लगा दी थी। उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है।

Deepak Suicide Case

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*