जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पत्रकार भीड़ का हिस्सा नहीं, अपनी कलम से बनाता है पहचान : दीपक सिंह
इसके बदौलत आप समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करवाने का काम कर सकते है।पत्रकार किसी भीड़ का हिस्सा नहीं हो सकता है। 
 


चंदौली जिले में यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील सकलडीहा इकाई की बैठक गुरुवार को रैथा गांव में सम्पन्न हुई, जिसमें संगठन की मजबूती सहित अन्य विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। वहीं प्रत्येक महीने में एक बार संगठन का बैठक करने का निर्णय लिया गया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि समाज में पत्रकारों की अहम भूमिका होती है। पत्रकार को अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करना चाहिए।आपकी लेखनी ही आपका हथियार है। इसके बदौलत आप समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करवाने का काम कर सकते है।पत्रकार किसी भीड़ का हिस्सा नहीं हो सकता है। 

दीपक सिंह ने कहा कि आपको अपनी मजबूती के एहसास अपनी लेखनी से करना होगा।तभी समाज में पत्रकारों के प्रति अच्छा संदेश जाएगा। संगठन  पत्रकारों के हक व हित के लिए सदैव प्रयासरत है। पत्रकारों के मान सम्मान के लिए संगठन हर लड़ाई लड़ने को तैयार है। उपजा के सिपाही हर लड़ाई को लड़ना अच्छी तरह से जानते हैं। 

इस मौके पर प्रांतीय कोषाध्यक्ष संतोष यादव, रविशंकर पांडेय, शंकर गुप्ता, अजय सिंह राजपूत, डब्बल खान, नीरज अग्रहरि, दुर्गेश पांडेय, अरविंद पटवा, सुधींद्र पांडेय,फरीदुद्दीन, अनिल गुप्ता, प्रकाश सिंह, राकेश यादव रोशन, उमेश मोदनवाल, नवीन राय, संदीप यादव, राजू खान, चंद्रशेखर राय, ज्ञानेंद्र सिंह आदि रहे।अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष चन्द्रजीत पटेल सोनू व संचालन श्रवण राय ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*