जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धीना थानाध्यक्ष को दी गई भावभीनी विदाई, 5 महीने के कार्यकाल को किया याद
धीना थानाध्यक्ष विपिन सिंह का धानापुर थाना पर स्थानांतरण होने पर भावभीनी विदाई दी गयी।कार्यक्रम में सम्मानित नागरिकों, भाजपाइयों व पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी का माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह देकर विदाई दी।
 

पांच महीने में लोगों से बढ़ गया था लगाव

कई मामलों को आसानी से हल कराने की कला की तारीफ

चंदौली जिले के धीना थाने पर बुधवार को भाजयुमो जिला मंत्री संजय उपाध्याय के नेतृत्व में थानाध्यक्ष का विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें धीना थानाध्यक्ष विपिन सिंह का धानापुर थाना पर स्थानांतरण होने पर भावभीनी विदाई दी गयी।कार्यक्रम में सम्मानित नागरिकों, भाजपाइयों व पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी का माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह देकर विदाई दी।

इस मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष विपिन सिंह के कार्यों को याद किया, जिससे लोगों की आंखों में आंसू छलक गये।

भाजपा जिला मंत्री परमानन्द सिंह ने कहा कि थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने मात्र 5 महीने 28 दिन के कार्यकाल में ग्रामीणों व आम जनमानस से काफी घुल मिल गए थे। बड़े बड़े विवादों को सलीके तौर पर खत्म करवाने का प्रयास करते रहे। क्षेत्र में घटना दुर्घटना होने पर ग्रामीणों के साथ मिलकर समस्या का निदान करवाने में हमेशा आगे रहे। इनका निर्विवाद कार्यकाल काफी सराहनीय रहा है। इससे दिन पर दिन ग्रामीणों से काफी घुल मिल गए।

अचानक पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर धानापुर थाना पर स्थानांतरण पर ग्रामीणों को काफी दुःख हुआ है। हर कोई ईमानदार, निष्ठावान व मिलनसार अधिकारी के स्थानांतरण की सूचना पर अफसोस करता रहा।

इस मौके पर चौकी प्रभारी कमालपुर सुग्रीव गुप्ता, उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव, कामेश्वर राय, संजय उपाध्याय, जयप्रकाश उपाध्याय, हेमंत उपाध्याय, मयंक राय, अरविन्द वर्मा आदि रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*