जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा के सबसे कमजोर 37 बूथों पर सबकुछ झोंकने का ज्ञान दे गए मंत्रीजी, बूथ सशक्तीकरण का दिया मंत्र
चंदौली के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र पांडेय ने बूथ सशक्तिकरण का काम देख रहे अपनी टीम के 18 लोगों से सकलडीहा विधानसभा के 37 बूथों पर विशेष मेहनत करने और तकनीकी तरीके से मैनेजिंग करने के लिए प्लान बताया।
 

विरोधी खेमे के वोटरों को अपने पाले में लाने का प्लान

टीम के साथ घंटों बिंदुवार समीक्षा कर बताया तरीका

भाजपा को मजबूत करने में चंदौली का अहम रोल 
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की सबसे ज्यादा 37 सीटों पर बुरी हार हो गयी थी, जिसको लेकर खुद चंदौली के सांसद और भारत सरकार के कैबिनेट मंत्री ने अपनी टीम के साथ घंटों बिंदुवार समीक्षा की और आने वाले चुनाव में इन बूथों पर जीत का परचन लहराने का प्लान कार्यकर्ताओं को समझाया।

 आपको बता दें कि सोमवार को बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत जिला मुख्यालय के भाजपा कार्यालय पर चंदौली के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र पांडेय ने बूथ सशक्तिकरण का काम देख रहे अपनी टीम के 18 लोगों से सकलडीहा विधानसभा के 37 बूथों पर विशेष मेहनत करने और तकनीकी तरीके से मैनेजिंग करने के लिए प्लान बताया।

इस दौरान सरल ऐप के माध्यम से ऑनलाइन सभी लोगों का डाटा और संपर्क आदि को भी फिट करने की प्रक्रिया बताई गई। लोकसभा के पांच विधानसभाओं में चंदौली के सांसद को 126 विशेष बूथों को सुदृढ़ करने की जिम्मेदारी मिली है, जिसमें सकलडीहा के सबसे अधिक 37 बूथ हैं, जबकि चंदौली विधानसभा के तीनों विधानसभाओं से 72 बूथ शामिल हैं। 
केंद्रीय कैबिनेट मंत्री ने जिम्मेदारी निर्वहन करने वाले टीम के लोगों से कहा कि आप यह मत मानिए कि विपक्षी मतदाता  हमारे नहीं हो सकते। उनकी मदद कीजिए। उनको योजनाओं का लाभ भी दिलाइए और उनकी समस्याओं के निस्तारण के माध्यम से उनको अपने पाले में लाकर बूथ को किसी भी तरीके से मजबूत करना है।


 
सांसद व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार आज 19 प्रदेशों में है और जल्द ही हम अन्य प्रदेशों में अपना परचम लहराएंगे। इस समय विश्व में मोदी का डंका बज रहा है। चंदौली को इसमें अपना अहम रोल अदा करना है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*