जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजसेवी दुर्गेश सिंह की मुहिम, डीएम व एसपी ने बांटा तिरंगा व सामान
सीओ कार्यालय पर समाज सेवियों की मदद डीएम संजीव सिंह और एसपी अंकुर अग्रवाल के हाथों से एक दर्जन गरीब छात्राओं को साइकिल व शिक्षण सामाग्री तिरंगे के साथ वितरण कराया गया।
 

सीओ कार्यालय पर गरीब छात्रों को साइकिल व शिक्षण सामाग्री देते डीएम व एसपी

जिले के सकलडीहा क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिये लम्बे समय से समाजसेवी दुर्गेश सिंह ने मुहिम चलाया है। अधिकारियों के हाथों शिक्षण सामाग्री पाकर छात्राओं ने खुशी जताते हुए आभार जताया।

शनिवार को सीओ कार्यालय पर समाज सेवियों की मदद डीएम संजीव सिंह और एसपी अंकुर अग्रवाल के हाथों से एक दर्जन गरीब छात्राओं को साइकिल व शिक्षण सामाग्री तिरंगे के साथ वितरण कराया गया। अधिकारियों के हाथों शिक्षण सामाग्री पाकर छात्राओं ने खुशी जताते हुए आभार जताया।

सीओ अनिरूद्ध सिंह समाजसेवी दुर्गेश सिंह की पहल पर गरीब बेटियों को शिक्षित करने के साथ हाथ पीला करने का वीणा उठाया है। इसी क्रम में श्री सांई बाबा इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड और नौगढ़ प्रमुख की सहयोग से 11 गरीब छात्राओं को तिरंगा झंडे के साथ साइकिल, ड्रेस, स्कॉलरशिप सहित अन्य शिक्षण सामाग्री डीएम और एसपी के हाथों से वितरण कराया गया। जिलाधिकारी संजीव सिंह और एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि गरीब बच्चों को शिक्षित करने की मुहिम सराहनी है। सहयोग के लिये सीओ सहित अन्य सभी लोगों को बधाई दिया। 

अंत में रामगोपाल सिंह ने सभी छात्रों को प्रतिमाह एक हजार रूपया पठन पाठन के लिये सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर सीओ अनिरूद्ध सिंह, रामगोपाल सिंह, नौगढ़ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुजीत सिंह सिड्डु, मनीष सिंह, दुर्गेश सिंह, अनुराग सिंह, सुरजीत सिंह टंपी सहित अन्य मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*