जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धूमधाम से मनाया गया ईद मिलन समारोह, मुस्लिम बंधुओं ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित
नामी गिरामी हस्तियों की मौजूदगी में पुलिस का सम्मान, सकुशल ईद का त्यौहार मनाने पर जतायी खुशी
 

चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र जमालपुर तिरगावां चौकी मारूफपुर ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया और  ईद ऊल फितर के त्योहार को सकुशल संपन्न कराने पर मारूफपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज एसआई दीपक कुमार पाल और अन्य पुलिसकर्मियों का चौकी क्षेत्र के तीरगावा गांव में ईद मिलन और हंसी के फुवारे कार्यक्रम में अंगवस्त्र और माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अन्तरराष्ट्रीय मंच संचालक और लॉफ़टर किंग डॉक्टर भारत भूषण यादव और विशिष्ट अतिथि अभिषेक हॉस्पिटल चन्दौली के निदेशक डॉक्टर संजय यादव थे।

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर भारत भूषण यादव ने कहा कि चाहे होली, दिवाली, ईद, बैशाखी आदि त्योहारों पर पुलिस वाले अपने घर परिवार से दूर हम लोगों को सुरक्षा प्रदान करते हैं। गर्मी, सर्दी, बरसात आदि क दिनों में भी ये चौराहे पर ड्यूटी देते हैं, ताकि हम सुरक्षित रहें। 

विशिष्ट अतिथि डॉक्टर संजय यादव ने कहा कि आज के व्यस्ततम जीवन में लोगों के चेहरे से हंसी गायब हो गई है। ऐसे में लोगों को हंसाना बडा कठिन कार्य किन्तु रोचक है। उन्होने भारत भूषण जी के प्रयास की सराहना की। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सम्मानित करते हुए कहा कि ये लोग भी अपनों के ही बीच के हैं। इन्होने सहयोग और सम्मान देने कि जरुरत है।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि चौकी प्रभारी मारुफ्पुर ने बताया कि आप सभी के द्वारा जो प्यार पुलिस वालों को मिल रहा है, उससे हम लोग बेहद अभिभूत हैं। निश्चय ही सम्मान व्यक्ति को जिम्मेदार बना देता है।
  
 कार्यक्रम संयोजक सैयद सरफराज पहलवान ने कहा कि रिश्ता कायम होने का दिन है ईद। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति के गंगा जमुनी तहजीब का नजारा देखने को मिला है। कार्यक्रम की अध्यक्षता सैयद मुस्तक अहमद और संचालन सुहेल अहमद ने किया।
   
इस अवसर पर हाजी मुस्ताक अहमद,  सबलू, मेहनाज शेख, प्रदीप सिंह, हरिशंकर सिंह आदि लोग थे।