जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिजली विभाग ने सामूहिक रूप से चलाया अभियान, दिनभर बाजार में मचा रहा हड़कंप
सकलडीहा अधिशासी अभियंता राजन कुमार व एसडीओ जनमेजय साहू ने बताया कि बिजली बकायेदारों पर अभियान चलाया गया है।
 

बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई

कमालपुर में पूरे दिन चला अभियान

जानिए कितने लोगों के खिलाफ हुआ कार्रवाई


चंदौली जिले के कमालपुर इलाके में बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया गया । साथ ही साथ बकायेदार का बिजली कनेक्शन काटा गया और कई के घरेलू कनेक्शन को कामर्शिल में बदला गया।

विभागीय अधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार को बाजार में करीब 50 की संख्या में 5 टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया गया। इसमें बिजली विभाग ने 17 लोगों पर विद्युत अधिनियम की धारा 135 के तहत दर्ज किया गया।  6 लोगों पर 138B और 70 बकायेदारों की बिजली विच्छेदन, 52 लोगों का घरेलू से कमर्शियल किया गया। इससे हड़कंप की स्थिति बनी रही।

Electric Department Action

सकलडीहा अधिशासी अभियंता राजन कुमार व एसडीओ जनमेजय साहू ने बताया कि बिजली बकायेदारों पर अभियान चलाया गया है। बिजली की राजस्व वसूली न होने के कारण इतनी बड़ी कार्यवाही की गई। अभी 3000 बकायेदारों को आरसी भेजने की योजना है। बिजली बकायेदारों, अवैध कनेक्शनधारियों पर अभियान चलाकर कार्रवाही की जा रही है।

अवैध कनेक्शन धारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बिजली टीम में एक अधिशासी अभियंता, चार उपखण्ड अधिकारी, अवर अभियंता, बीस  बिजली कर्मी,10 टीजी -2, एक इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर, तीन कांस्टेबल व एक राजस्व बड़े बाबू सम्मलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*