जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नदेसर मारूफपुर में 15 दिनों से जला पड़ा है ट्रांसफॉर्मर, शिकायत भी नहीं सुने अधिकारी
चहनिया इलाके के नदेसर मारूफपुर में लगा ट्रांसफॉर्मर 15 दिनों से जला पड़ा है, जिसके लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गयी लेकिन विभाग का कोई अधिकारी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।
 

चंदौली जिले के चहनिया इलाके के नदेसर मारूफपुर में लगा ट्रांसफॉर्मर 15 दिनों से जला पड़ा है, जिसके लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गयी लेकिन विभाग का कोई अधिकारी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है। गांव के लोग गर्मी में उपभोक्ता परेशान हैं। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को प्रदर्शन किया और चेतावनी दी है कि जल्द ट्रांसफार्मर नही बदला गया तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

नदेसर मारूफपुर के ग्रामीणों ने फोन से ऑनलाइन अपने गांव के जले ट्रांसफार्मर की मरम्मत के लिए शिकायत दर्ज करा चुके हैं । इसके अलावा जेई से भी बात करके शिकायत कर चुके हैं। इसके बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया । ग्रामीणों का कहना है कि 15 दिनों से गांव अंधेरे में है । उमस से लोगो का जीना दुश्वार हो गया है। मोबाइल चार्ज करने के लिए दूर जाना पड़ता है । इन्वर्टर भी बेकार पड़ा है ।

कहा जाता है कि दो से तीन के अंदर ट्रांसफॉर्मर को बदल दिया जाएगा। प्रदेश सरकार द्वारा ऑनलाइन शिकायत के बाद तत्काल ट्रांसफार्मर बदलने की प्रक्रिया शुरु नहीं की गयी है । इसके बाद स्थानीय जेई से भी बदलने के लिए गुहार लगाया किन्तु कोई सुनवाई नही हो रही है । ग्रामीणों ने चेताया कि यदि ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो लोग चक्का जाम को बाध्य होंगे। 

इस दौरान श्याम प्रकाश यादव, नन्दू मौर्या, अरबिंद मौर्या, अरुण कुमार, अनिल कुमार, अजय मौर्य, सूरज कुमार, संजय यादव, आकाश मौर्य,रमेश जायसवाल, प्रीतम, पूजन, सुनील, पिंटू , महेंद्र, कन्हैया आदि मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*