जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस ने किया कस्बे में फ्लैग मार्च, जुमे की नमाज से पहले की तैयारी
थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर थानावार कस्बे मुहल्ले, गावों में पुलिस चाक चौबंद रहे और जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे।
 

चंदौली जिले की धीना पुलिस ने गुरुवार की शाम कस्बा क्षेत्र में जुमे की नमाज से पहले फ्लैगमार्च कर लोगों मे शांति का सन्देश देने का काम किया। इस दौरान थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर थानावार कस्बे मुहल्ले, गावों में पुलिस चाक चौबंद रहे और जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे। इसके लिए हर जाति धर्म के लोगों से बात कर अमन चैन बनाए रखने के लिए काम करना है। 

इसी कार्य में धीना पुलिस तत्पर है। ग्रामीणों और व्यापारियों से इस दौरान कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हर आदमी आप के घर गांव मुहल्ले का ही है। इसी समाज में सबका जीवन यापन होना है। इसलिए भाई चारा बनाए रखें। 

रूट मार्च के दौरान थानाध्यक्ष विपिन सिंह, एसआई शिव बाबू यादव, चौकी प्रभारी सुग्रीव गुप्ता,  एसआई राशिद खां, हेड कांस्टेबल ज्ञानधारी यादव, अमन पासवान, अमित यादव, हरेंद्र, संजीत, दीपक, राकेश सहित दर्जनों पुलिसकर्मी रहे ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*