जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने नि:शुल्क स्वास्थ्य मेला का किया शुभारंभ
आज सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर  भी नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में लोगो के स्वास्थ्य की जांच के साथ ही दवा का भी वितरण किया जाएगा।
 

चंदौली जिले में आज सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में देश भर में मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने फीता काटकर किया।

Free Health camp

इस मौके पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता व देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे देश भर में अनेक प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उसी क्रम में आज सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर  भी नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में लोगो के स्वास्थ्य की जांच के साथ ही दवा का भी वितरण किया जाएगा।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि सरकार के जनता के द्वार की संकल्पना अब साकार हो रही है। इस स्वास्थ्य मेले का लाभ लोगों को मिल रहा है। देश व प्रदेश सरकारें जनहित के लिए प्रतिबद्ध हैं। सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने स्वास्थ्य शिविर में मिलने वाली जनसुविधाओं का भी निरीक्षण किया ।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह, स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ संजय यादव, विजय गुप्ता, अरुण मिश्रा, भानु प्रताप सिंह, भगवान दास राम, देवेंद्र दत्त पाण्डेय, राम अधार गुप्ता इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*