जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विश्व मधुमेह दिवस पर सकलडीहा में निशुल्क जांच शिविर, पैथ काइंड लैब में शुगर की होगी निशुल्क जांच
सकलडीहा में पैथ काइंड लैब  में डायबिटीज के जांच का मेगा कैंप का शुभारंभ सकलडीहा उप जिला अधिकारी महोदय के हाथों होना है तथा इस कैंप का लाभ आसपास के सभी क्षेत्र के ग्रामीण उठा सकते हैं। 
 

आओ मिलकर डायबिटीज को रखें दूर

विश्व डायबिटीज डे पर विशेष पहल


आज का समय दूषित वातावरण और खानपान की लापरवाही के कारण किसी जमाने में राज रोग के नाम से जा जाना जाने वाला मधुमेह रोग जिसे आम बोलचाल की भाषा में डायबिटीज या शुगर रोग से भी जाना जाता है। इस रोग के कारण लंबे समय के बाद कई जटिल बीमारियों का इंसान को सामना करना पड़ता है।

Free diabetes Check up

इस बीमारी से नसों की परेशानी, हार्ट अटैक, किडनी फेल, हृदय रोग इत्यादि और इस रोग के लक्षण जो दिखाई देने लगते हैं। मरीजों में  ज्यादा भूख लगना, ज्यादा थकान महसूस होना, ज्यादा प्यास लगना, धुधंला दिखाई देना, बार-बार पेशाब आना, अचानक वजन कम होना, घाव का देर से ठीक होना इत्यादि लक्षण आने लगते हैं।

सकलडीहा में 14 नवंबर दिन सोमवार को सकलडीहा दिव्या पैथोलॉजी के प्रोपराइटर डॉक्टर मुकुंद कुमार सिंह के सौजन्य से सकलडीहा में पैथ काइंड लैब  में डायबिटीज के जांच का मेगा कैंप का शुभारंभ सकलडीहा उप जिला अधिकारी महोदय के हाथों होना है तथा इस कैंप का लाभ आसपास के सभी क्षेत्र के ग्रामीण उठा सकते हैं।  इस कैम्प में आकर अपना निशुल्क शुगर की जांच करवा सकते हैं।

विशेष जानकारी के लिए पैथ काइंड लैब ने अपना एक मोबाइल नंबर भी दिया है, जिस पर आप संपर्क करके उनसे बात कर सकते हैं और इस संदर्भ में और भी जानकारी ले सकते हैं. आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं... 8922 815 611   ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*