जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के उत्तराधिकारियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम संबोधन
भारत सरकार के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को भेजने का आग्रह किया गया और कहा गया कि स्वतंत्रता सेनानियों के उत्तराधिकारियों की संख्या जरूर भेजा जाए।
 

चंदौली जिले के सकलडीहा संपूर्ण समाधान दिवस में स्वतंत्र सेनानी के उत्तराधिकारियों द्वारा तहसील दिवस की अध्यक्षता कर रहे जिला अधिकारी संजीव सिंह को राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया ।

बता दें कि सकलडीहा में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान स्वतंत्रता  सेनानियों के उत्तराधिकारियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शनिवार को  संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी परिवार के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र रघुवंशी  के निर्देशानुसार शहीदी धरती धानापुर, सैय्यदराजा जिला चन्दौली स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी जनों ने माननीय भारत की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति  द्रौपदी मुर्मू जी को व भारत के प्रधानमंत्री माननीय  नरेंद्र मोदी  को आजादी के अमृत महोत्सव के संदर्भ में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों  की ओर ध्यान आकृष्ट करने हेतु के उनके जीवन मूल्यों के संरक्षण को लेकर के तहसील दिवस में जाकर के जिला अधिकारी संजीव सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। 

अपनी मांगों का पत्रक भारत सरकार के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को भेजने का आग्रह किया गया और कहा गया कि स्वतंत्रता सेनानियों के उत्तराधिकारियों की संख्या जरूर भेजा जाए। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारियों में द्वारिका प्रसाद जायसवाल जी, रघुवंश मौर्य जी श्री शक्ति सिंह जी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*