जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद घर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
गैस सिलेंडर फटने से घर में भीषण आग लग गई, जिससे गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील अंतर्गत  रानेपुर गांव में राम नगीना विश्वकर्मा के घर में गैस सिलेंडर फटने से घर में भीषण आग लग गई, जिससे गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। परिवार के सदस्य तत्परता दिखाते हुए घर से बाहर निकल कर किसी तरह जान बचाई। ग्रामीणों के सहयोग से मोटर चला कर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा क्षेत्र के रानेपुर गांव में एक विशाल आग की दुर्घटना होते-होते बच गई। लोगों की तत्परता के कारण जहां जान का कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं घर में रखे गए जरूरी सामान जलकर खाक हो गया।

 राम नगीना विश्वकर्मा के घर में खाना बनाते समय किसी तरह सिलेंडर में आग लग गयी और धीरे धीरे गैस सिलेंडर में भी भीषण रूप से आग लगी और सिलेंडर फट गया। इससे घर में रखा गया सारा सामान जल गया और लोग घर के बाहर जाकर किसी तरह जान बचाकर भागे।

बताया जा रहा है कि विस्फोट के बाद गैस सिलेंडर कई टुकड़ों में विभक्त हो गया। फिर भी इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन लाखों रुपए के घर में रखे गए जरूरी सामान जलकर खाक हो गए। आग की सूचना के बाद किसी तरह ग्रामीणों ने अपना जान जोखिम में डालकर समर्सिबल पंप से आग पर काबू पाया और 112 नंबर सूचना देकर मौके पर बुलाया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*