जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एंबुलेंस ने भूसा लेकर जा रही रिक्शा ट्राली को मारी टक्कर, घायल पूनम ट्रामा सेंटर में भर्ती
चंदौली जिले के धीना थाना के जनौली गांव के सामने धीना वाया कमालपुर सड़क पर गुरुवार को दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास 108 नंबर की एंबुलेंस रिक्शा ट्राली से भूसा लेकर जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दी, जिसमें बहन को चोट लगी है तथा उसका भाई बाल-बाल बच गया
 

घायल पूनम की हालत देख उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया

एंबुलेंस का बीमा व फिटनेस दोनों फेल है

चंदौली जिले के धीना थाना के जनौली गांव के सामने धीना वाया कमालपुर सड़क पर गुरुवार को दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास 108 नंबर की एंबुलेंस रिक्शा ट्राली से भूसा लेकर जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दी, जिसमें बहन को चोट लगी है तथा उसका भाई बाल-बाल बच गया है।

बाताया जा रहा है कि 108 नंबर की एंबुलेंस के चालक मनोज वर्मा ने रिक्शा ट्राली से भूसा लेकर जा रहे भाई-बहन उपदेश गौड़ व पूनम को टक्कर मार दी। इस हादसे में पूनम (22) वर्ष को गंभीर चोटें लगीं है, जबकि उसका भाई उपदेश गौड़ (15) बाल-बाल बच गया है।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार एंबुलेंस का ड्राइवर गाड़ी को तेज गति से चला रहा था। इस बीच सामने से गेहूं का भूसा लेकर रिक्शा ट्राली से अपने घर जा रहे भाई-बहन से एंबुलेंस की टक्कर हो गई। उपदेश तो ट्राली से कूदकर अपनी जान बचा लिया परंतु पूनम ट्राली के नीचे फंस गई। इससे वह रिक्शा ट्राली के साथ सड़क पर घसीटती रही जिससे उसको गंभीर चोट लगी । ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल पूनम की हालत देख उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी कमालपुर सुग्रीव गुप्ता ने चालक समेत एंबुलेंस को धीना थाने पर भेज दिया है। कागजातों की जांच पड़ताल पर पता चलता है कि एंबुलेंस का बीमा व फिटनेस दोनों फेल है।