जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चांदपुर और मेढ़ान गांव में 4 अगस्त को मतदान, चल रहा है चुनाव प्रचार ​​​​​​​
चांदपुर गांव में कुल 1729 मतदाता हैं, जो प्राथमिक विद्यालय चांदपुर के दो मतदान केन्द्रों पर नए ग्राम प्रधान का चुनाव करने के लिए अपना मतदान करेंगे।
 

सकलडीहा तहसील चांदपुर में चुनाव

 धानापुर ब्लाक के मेढ़ान गांव भी चुनाव

 रिक्त हुए ग्राम प्रधान की सीटों पर होगा मतदान

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील के स्थानीय व धानापुर ब्लाक के चांदपुर और मेढ़ान गांव में रिक्त हुए ग्राम प्रधान पद के लिए 4 अगस्त को मतदान होगा। इसके लिए एक ओर जहां संबंधित दावेदार जोर लगा रहे हैं तो वहीं प्रशासन चुनावी तैयारियों को अंतिम रुप दे रहा है।

बताया जा रहा है कि सकलडीहा ब्लॉक के चांदपुर गांव में कुल 1729 मतदाता हैं, जो प्राथमिक विद्यालय चांदपुर के दो मतदान केन्द्रों पर नए ग्राम प्रधान का चुनाव करने के लिए अपना मतदान करेंगे। वहीं धानापुर ब्लॉक के मेढान गांव के जूनियर हाई स्कूल पर चार बूथ बनाए गए हैं, जहां पर कुल 3614 मतदाता चारों बूथों पर मतदान करके नए ग्राम प्रधान का चुनाव करेंगे।

दोनों ग्राम सभा के प्रधान की मृत्यु के उपरांत चुनावी प्रक्रिया को तहत नामांकन आदि संपन्न होने के बाद 4 अगस्त को मतदान का कार्य कराया जाने वाला है। इसके लिए रिटर्निग ऑफिसर सहित ब्लॉक कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। 3 तारीख को सकलडीहा ब्लॉक से चांदपुर के लिए 2 पोलिंग बूथ रवाना होगी। वहीं धानापुर ब्लॉक से मेंढ़ान गांव के लिए चार मतदान टीमें पहुंचेंगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*