जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीओ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा प्रधान संगठन, कार्रवाई पर अड़े हैं प्रधानसंध के लोग
सोमवार को सकलडीहा ब्लाक परिसर में ग्राम प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष जेपी चौहान के नेतृत्व प्रदर्शन करते हुए मांग किया कि तत्काल सदर सीओ रामवीर सिंह के खिलाफ कार्यवाही की जाए।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा ब्लाक के बहोरीपुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम प्रकाश पांडे उर्फ बंटी के साथ शुक्रवार को सीओ रामवीर सिंह द्वारा की गई अभद्रता व धमकी के मामले को लेकर ग्राम प्रधान संगठन पूरी तरह से एकजुट होकर सीओ के खिलाफ कार्यवाही पर अड़ा है। सोमवार को सकलडीहा ब्लाक परिसर में ग्राम प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष जेपी चौहान के नेतृत्व प्रदर्शन करते हुए मांग किया कि तत्काल सदर सीओ रामवीर सिंह के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

इस दौरान ग्राम प्रधान संगठन ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयारी की जाएगी। अगर पुलिस अधीक्षक के यहां से कार्रवाई नहीं होती है तो सीएम और पीएम तक मामले को पहुंचाने के लिए ग्राम प्रधान पूरी तरह से लगा हुआ है। हालांकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल तत्काल खबर चलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक सदर को जांच करने का निर्देश दे दिया  है और दोष सिद्ध होने पर कार्यवाही का भी आश्वासन दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*