जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाबा कीनाराम मंदिर के पास शराब के साथ पकड़ा गया हरि यादव, जाएगा जेल
अपराधियों और तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान आज बलुआ थाना क्षेत्र के बाबा कीनाराम मठ के पास एक बगीचे से 25 शीशी देसी शराब के साथ हरि यादव पुत्र लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार किया गया है।
 

बसारिकपुर का हरि यादव बेचता है शराब, ऐसे करता है अवैध शराब बेचने का काम, पुलिस ने बलुआ थाना इलाके में दबोचा

 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में बाबा कीनाराम मठ के सामने से एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। मारूफपुर चौकी के प्रभारी ने चंदौली कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले इस व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

 बताया जा रहा है कि अपराधियों और तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान आज बलुआ थाना क्षेत्र के बाबा कीनाराम मठ के पास एक बगीचे से 25 शीशी देसी शराब के साथ हरि यादव पुत्र लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार किया गया है। हरि यादव चंदौली कोतवाली क्षेत्र के बसारिकपुर गांव का रहने वाला है। इस को गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी प्रभारी उप निरीक्षक जयप्रकाश यादव हेड कांस्टेबल मनोज कुमार शामिल हैं। 

पुलिस ने बताया कि इस शराब बेचने वाले के पास से 200 एमएल की 25 शीशी नाजायज शराब बरामद हुई है। इसके बाद इस शराब बेचने वाले पर पुलिस ने संबंधित धाराओं व आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज करके जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।