जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन के हास्य कवि सम्मेलन में खूब लगे ठहाके, कविताओं से गदगद हुए श्रोता
चंदौली जिले के सकलडीहा में अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें कई जनपदों से चलकर कवियों ने अपनी शिरकत। उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट  एसोसिएशन (उपजा) के द्वारा अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन सकलडीहा विकासखंड के सकलडीहा कस्बे में कृष्णा गार्डन लॉन में आयोजित किया गया
 
अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन सकलडीहा विकासखंड में आयोजित किया गया

चंदौली जिले के सकलडीहा में अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें कई जनपदों से चलकर कवियों ने अपनी शिरकत। उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट  एसोसिएशन (उपजा) के द्वारा अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन सकलडीहा विकासखंड के सकलडीहा कस्बे में कृष्णा गार्डन लॉन में आयोजित किया गया था, जिसमें लोगों ने कविताओं का रसास्वादन किया। 

Kavi Sammelan Sakaldiha

बतौर मुख्य अतिथि श्री प्रेम प्रकाश मीणा जी आईएएस (ज्वाइंट मजिस्ट्रेट चकिया) व विशिष्ट अतिथि श्री अनिरुद्ध सिंह जी (पुलिस क्षेत्राधिकारी सकलडीहा) खंडवारी देवी महाविद्यालय के प्रबंधक बाबू राजेंद्र सिंह के द्वारा मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। हास्य कवियों में पटना से आए शंकर कैमुरी ने संचालक का कार्य किया और उपस्थित श्रोता गणों को अपनी कविताओं से गदगद करने में लखनऊ से आए श्यामल मजूमदार मिर्जापुर की पूनम श्रीवास्तव प्रतापगढ़ के दिनेश सिंह बाराबंकी के विजय शुक्ला वाराणसी के चकाचौंध ज्ञान पुरी वह चंदौली के सुरेश अकेला ने मंच पर समा बांध दी।

शुरुआत पूनम श्रीवास्तव कवित्री के द्वारा मां सरस्वती की आराधना से हुआ। सकलडीहा पीजी कॉलेज के हिंदी के पूर्व विभागाध्यक्ष डॉ संत कुमार त्रिपाठी जी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर मंच की शोभा को और भी गरिमामई बना दिया। उन्होंने कहा कि कविता सदैव वर्तमान को ही दर्शाती है। वही कवियों ने अपने कविता के माध्यम से समाज के भ्रष्टाचारियों देश के गद्दारों कि जहां खिंचाई की वही देश के कर्णधार युवाओं को देश के प्रति प्रेम और सौहार्द के गीत गाए।

Kavi Sammelan Sakaldiha

 इस मौके पर सकलडीहा विकास खंड के ब्लाक प्रमुख श्री अवधेश सिंह, भाजपा के नेता सूर्यमुनि तिवारी, विजय गुप्ता, गिरधारी लाल जायसवाल,पोप पाल सिंह, रविन्द्र सिंह, अजय सिंह अधिवक्ता, पवन वर्मा, नंदन सोनी, विकल जायसवाल, अरविंद उपाध्याय, आजाद, डॉ अभय वर्मा, भाजपा नेता अमित सिंह, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रमेश राम, कृष्णा सोनी सहित तमाम श्रोता गण उपस्थित थे। 


उपजा के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह व तहसील अध्यक्ष चंद्रजीत पटेल सोनू व हिंदुस्तान के संवाददाता अरविंद पटवा दैनिक जागरण के संवाददाता आशीष विद्यार्थी जैसे वरिष्ठ पत्रकारों के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में उपजा के तहसील अध्यक्ष द्वारा सम्मेलन में आये अपने मेहमानों को  स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। श्रोताओं के लिए जलपान वह भोजन की भी पूरी व्यवस्था की गई थी।