जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोटेदार पर मारपीट करने की शिकायत, गंदा चावल न लेने पर पीटा
जब उसने गंदा चावल लेने का विरोध किया तो कोटेदार द्वारा परिजनों के साथ उसे घर में ले जाकर लात घूसों से पीटा गया। इस दौरान वह चिल्लाता रहा।
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अंतर्गत नदेसर गांव के ग्रामीण सोनू पाल ने आरोप लगाया है कि सस्ते गल्ले की दुकानदार अभिमन्यु यादव द्वारा कोटे का राशन लेने के दौरान खराब चावल देने से मना करने पर जमकर उसके साथ मारपीट की है। इस मामले को लेकर पीड़ित ने मारूफपुर पुलिस चौकी पर प्रार्थना पत्र दिया है।

इस घटना में पीड़ित सोनू पाल ने बताया कि वह रविवार को खाद्यान्न लेने के लिए कोटेदार अभिमन्यु यादव के यहां गया तो वहां उसे 25 किलो चावल चाहिए था और खुले बोरे में 21 किलो चावल मौजूद था। उसके बाद कोटेदार ने नीचे का गंदा चावल उसे देने लगा। जब उसने गंदा चावल लेने का विरोध किया तो कोटेदार द्वारा परिजनों के साथ उसे घर में ले जाकर लात घूसों से पीटा गया। इस दौरान वह चिल्लाता रहा। आवाज सुनकर आसपास के लोगों पहुंचकर ने उसे बचाया है।

इसके बाद इस घटना की तत्काल इसकी सूचना 112 नंबर पर दी गयी है। साथ ही मारूफपुर पुलिस चौकी पर आकर दबंग कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया। कोटेदार इसी तरह लोगों को डरा धमका कर मनमानी करता है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*