जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कैथी गांव के निवासी आकाश सिंह उर्फ केसरी नंदन की होगी कुर्की, चस्पा हो गया आदेश
एलबीडब्ल्यू की कार्यवाही के बाद अगर 1 महीने के अंदर अभियुक्त न्यायालय में हाजिर नहीं होता है तो उसके खिलाफ कुर्की व नीलामी की कार्यवाही भी की जाएगी।
 

बलुआ थाना पुलिस ने भगोड़े पर कसा शिकंजा

कैथी गांव के निवासी आकाश सिंह उर्फ केसरी नंदन पर कार्रवाई

कोर्ट का है आदेश

चंदौली जनपद के बलुआ थाना पुलिस ने कैथी गांव के निवासी आकाश सिंह उर्फ केसरी नंदन  पुत्र स्वर्गीय अंबिका सिंह के खिलाफ न्यायालय में हाजिर नहीं होने पर 82 सीआरपीसी के तहत एनबीडब्लू की कार्यवाही करने का मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चंदौली ने आदेश दिया था। जिस पर बलुआ थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने अमल करते हुए अभियुक्त आकाश सिंह उर्फ केसरी नंदन के घर कैथी पहुंचकर मुनादी फिराते हुए 82 सीआरपीसी की नोटिस घर पर चस्पा करते हुए परिजनों को चेतावनी दे दी है कि अगर वह हाजिर नहीं होगा तो सम्पत्ति की नीलामी कर दि जाएगी।

Kurki Notice

 इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त सेना के बेस हॉस्पिटल लखनऊ में कार्यरत है, जहां गिरफ्तारी के लिए पहले भी सेना से पत्राचार किया गया था और कुछ दिन पूर्व गिरफ्तारी के लिए थाने से टीम भी भेजी गई थी। लेकिन अभियुक्त सेना कैम्पस से फरार हो गया। जिस पर यूनिट ने अभियुक्त आकाश सिंह उर्फ केसरी नंदन को भगोड़ा घोषित कर दिया है।

कहा जा रहा है कि एलबीडब्ल्यू की कार्यवाही के बाद अगर 1 महीने के अंदर अभियुक्त न्यायालय में हाजिर नहीं होता है तो उसके खिलाफ कुर्की व नीलामी की कार्यवाही भी की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*