जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रदेश उपाध्यक्ष का रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार स्वागत, जोश में दिखे कार्यकर्ता
सकलडीहा रेलवे स्टेशन पर प्रदेश उपाध्यक्ष के प्रथम आगमन पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है।
 

चंदौली जिले के सकलडीहा रेलवे स्टेशन पर कुर्मी क्षत्रिय सभा के नवनियुक्त युवा प्रदेश उपाध्यक्ष चन्द्रजीत पटेल के जनपद में आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। दर्जनों की संख्या में विभिन्न संगठनों ने स्वागत करते हुए माल्यार्पण किया। 

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कस्बा स्थित बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कहा कि देश के संविधान निर्माता की देन है कि हर किसी को अपने समाज का दायित्व दिया जाता है।

कुर्मी क्षत्रिय सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डीएम कटियार ने बरठी गांव के चन्द्रजीत कुमार पटेल को युवा प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। 

शुक्रवार को सकलडीहा रेलवे स्टेशन पर प्रदेश उपाध्यक्ष के प्रथम आगमन पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी भागीदारी किया। नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष ने कस्बा स्थित बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करते हुए कहा कि संविधान निर्माता की देन है कि आज लोगों को अपने समाज की जिम्मेदारी निभाने का मौका मिल रहा है। 

स्वागत समारोह में एसीएसटी टीचर वेलफेयर,शिक्षा मित्र संघ, प्रधानसंघ,छात्रसंघ ने भी स्वागत किया। इस दौरान रविन्द्र नारायण,अजीत यादव,अरूण रत्नाकर, गिरिजेश दादा, अजय यादव,मोनू कुमार,जिपंस प्रतिनिधि रमेश राम,भाईराम,निठोहर सत्यार्थी,कुलदीप चैाधरी,छात्र संघ अध्यक्ष ऋषिकेश भारती,लक्ष्मीकांत,बबलू राम,उपेन्द्र कुमार,अमर बहादुर,मंजीत राय,केशव,निरंजन कुमार,निराहू,राधेश्याम पांडेय,पुनवासी यादव,आकाश कुमार,उदय राय सहित अन्य उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*