जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गंगा में मिली दो दिन से लापता लालजी कुशवाहा की लाश, शुक्रवार से थे लापता
चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ गांव निवासी 63 वर्षीय रिटायर्ड बैंककर्मी लालजी कुशवाहा की लाश रविवार को नरौली घाट पर गंगा में तैरती हुयी मिली। कई दिनों से लापता के शव का शिनाख्त होते ही घर में कोहराम मच गया
 
रिटायर्ड बैंककर्मी लालजी कुशवाहा की लाश नरौली घाट पर गंगा में तैरती हुयी मिली

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ गांव निवासी 63 वर्षीय रिटायर्ड बैंककर्मी लालजी कुशवाहा की लाश रविवार को नरौली घाट पर गंगा में तैरती हुयी मिली। कई दिनों से लापता के शव का शिनाख्त होते ही घर में कोहराम मच गया। शुक्रवार को वह लापता हो गए थे। 

बताया जा रहा है कि उनके गंगा में डूबने की आशंका पर परिजन, पुलिस तथा एनडीआरएफ टीम उनकी गंगा में दो दिन से तलाश कर रही थी। शव मिलते ही पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

आपको बता दें कि हिंगुतरगढ़ गांव निवासी लालजी कुशवाहा शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे से घर से अचानक लापता हो गए थे। भोर में गंगा स्नान के लिए गए ग्रामीणों ने नदी के तट पर उनका जलता हुआ टॉर्च और पानी से भरा लोटा देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने टार्च व लोटा की पहचान किया और लालजी कुशवाहा के गंगा में डूबने की आशंका जताते हुए रोने विलखने लगे। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच आई। गोताखोरों एवं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने नाव के जरिए गंगा में तलाश शुरू कराई। किंतु पूरे दिन के प्रयास के बाद भी लालजी का कहीं कोई अता पता नहीं चला। यह देख परिवार के लोगों की मायूसी बढ़ने लगी। 

दो दिन बाद रविवार को दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे एनडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने सघन तलाशी आरंभ किया तो शाम चार बजे के आस पास नरौली घाट पर गंगा में शव उतराया मिला। परिजनों के पहचान करने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 

मामले में धानापुर थाना प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक लालजी की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है। इसलिए तहरीर के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है।