जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थाने पर समाधान दिवस में नहीं जाती है महिला लेखपाल, सीओ सकलडीहा ने जताई नाराजगी
 

एक तरफ जहां सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जन शिकायती समस्याओं को लेकर अपने अधिकारियों को लगातार आवश्यक दिशा निर्देश एवं जारी करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ तहसील सकलडीहा के एक महिला लेखपाल मुख्यमंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखाती नजर आ रही हैं। 

जानकारी के अनुसार शनिवार को स्थानीय कोतवाली में समाधान दिवस का आयोजन किया गया था, जिसमें कई थाना दिवसों से लेखपाल प्रियंका गुप्ता अनुपस्थित रह रही हैं। इस शिकायत पर क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए उनकी गैरहाजिरी को उच्चाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही है।

क्षेत्राधिकारी ने संबंधित लेखपाल की उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया तो पाया कि कई थाना दिवस पर भी लेखपाल प्रियंका गुप्ता अनुपस्थित रही हैं। वहीं क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने प्रभारी निरीक्षक  को संबंधित लेखपाल की अनुपस्थिति संबंधित प्रकरण को उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के लिए निर्देशित कर दिया है। 

 बताते चलें कि जनता की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किये हैं तथा शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण में लापरवाही पर सीधे तौर पर कड़ी  कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के आदेश को दरकिनार करते हुए महिला लेखपाल द्वारा लंबे समय से थाना दिवस में अनुपस्थित रहती हैं। उन पर अभी तक तहसील प्रशासन ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके कारण कई फरियादियों को कई तरह समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*