जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थाना बलुआ पुलिस द्वारा प्रेमी युगल की शादी परिजनों की उपस्थिति में थाना परिसर कराई
आज मंगलवार को शिकायतकर्ता कमलेश प्रजापति अपने पुत्री सुप्रिया प्रजापति के साथ थाना पर उपस्थित आये प्रार्थना पत्र दिये कि मेरी पुत्री बालिक है। इसकी शादी तय की जा चुकी है, किन्तु मेरी लड़की शादी करने के लिये तैयार नहीं है
 

लड़की कह रही है कि अगर वहां हमारी शादी किये तो मैं आत्महत्या कर लूंगी

किन्तु जाती बन्धन से दोनों परिवार राजी नहीं हो रहे है

आज मंगलवार को शिकायतकर्ता कमलेश प्रजापति अपने पुत्री सुप्रिया प्रजापति के साथ थाना पर उपस्थित आये प्रार्थना पत्र दिये कि मेरी पुत्री बालिक है। इसकी शादी तय की जा चुकी है, किन्तु मेरी लड़की शादी करने के लिये तैयार नहीं है।

 Love Marriage in Balua Police Station

लड़की कह रही है कि अगर वहां हमारी शादी किये तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। लड़की को महिला हेल्प डेस्क के माध्यम से काउन्सिलिंग की गयी ज्ञात हुआ कि सुप्रिया प्रजापित शुभम मौर्या पुत्र श्री नारायण कुशवाहा निवासी पक्खोपुर थाना बलुआ जनपद चन्दौली से प्यार करती है तथा शुभम मौर्या भी हमसे प्यार करता है। अतः मैं शुभम से ही शादी करना चाहती है, किन्तु जाती बन्धन से दोनों परिवार राजी नहीं हो रहे है।

 Love Marriage in Balua Police Station

दोनों पक्षों को काफी समझाया बुझाया गया। लड़का लड़की के पिता शादी के लिये राजी हो गये थाना परिसर में लड़का, लड़की दोनों के पिता की उपस्थिति में थाना हाजा शिव मन्दिर पर दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी की। लड़की के पिता व लड़के के पिता ने आशीर्वाद दिये तत्पश्चात दोनों पक्ष सपरिवार मारकण्डेय महादेव शादी हेतु गये तथा दोनो पक्षों ने बताया कि हम लोग मा. न्यायालय/ रजिस्टर्ड संस्था से शादी प्रमाण पत्र प्राप्त करना सुनिश्चित करेंगे ।